ग्रीन कलर की बिकिनी में बेटी संग एंजॉय करती दिखीं काइली

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

ग्रीन कलर की बिकिनी में बेटी संग एंजॉय करती दिखीं काइली

हॉलीवुड स्टार काइली जेनर अक्सर अपनी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर काइली ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में वो ग्रीन कल


ग्रीन कलर की बिकिनी में बेटी संग एंजॉय करती दिखीं काइलीहॉलीवुड स्टार काइली जेनर अक्सर अपनी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर काइली ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में वो ग्रीन कलर की बिकिनी पहने हुए कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। काइली के साथ उनकी बेटी स्टॉर्मी भी नजर आ रही हैं।  दोनों माँ बेटी ने एक ही जैसी रंग की बिकिनी पहनी हैं जिसमे दोनों ही खूबसूरत लग रही हैं। बेटी को गोद में लिए हुए काइली हॉट पोज दे रही हैं।

अब तक काइली की इन फोटोज को लाखों लोगों ने पसंद कर लिया है और सभी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी काइली की फोटोज तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि काइली की उम्र महज 21 साल है और इस उम्र में भी वो कई अभिनेत्रियों से आगे हैं। काइली की एक बेटी भी हैं लेकिन उन्हें देखकर कोई बिलकुल अंदाज़ा नहीं लगा सकता है क्योकि काइली है ही इतनी हॉट।