कार से हुआ इतना जबर प्यार, कर ली शादी, रोज़ाना चूमता है घंटों...

 
कार से हुआ इतना जबर प्यार, कर ली शादी, रोज़ाना चूमता है घंटों...प्यार अंधा होता है, ये तो सभी जानते हैं लेकिन प्यार इतना अंधा होता है ये आप भी पहली बार ही जानेंगे। प्यार प्राकृतिक की देन है। किसी को प्रकृति से प्यार हो जाता है, किसी को पेड़-पौधे, नदी-पहाड़ों या किसी जगह से लगाव हो जाता है यहां तक तो ठीक है, लेकिन एक शख्स ने हद ही कर दी। इसे अपनी कार से इस कदर प्यार हुआ कि उसने अपनी कार से शादी तक कर ली।

ये बात आपको जरूर अजीब लग रही होगी, लेकिन ऐसा हुआ है। इस शख्स ने ना सिर्फ अपनी कार से शादी की, बल्कि वह अपनी कार से संबंध भी बनाता है। किसी निर्जीव जीव से शारीरिक संबंध बना लेना, यह बात वाकई में बेहद अजीब है। कुछ ऐसा ही करते हैं नथानिएल। जिन्हें अपनी कार से इस हद तक लगाव है कि उसने अपनी गाड़ी संग शादी कर ली। नथानिएल किसी लड़की के साथ नहीं बल्कि अपनी कार संग एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं।

10 साल पहले नथानिएल ने यह कार खरीदा था। कार खरीदने के बाद उन्हें कब इतना लगाव हो गया, इसका अंदाजा भी उन्हें नहीं हुआ। कब और कैसे यह रिश्ता इतना आगे बढ़ा इस बारे में किसी को कोई खबर नहीं। वैसे कार से प्यार तो स्वाभिवक सी बात है। लोगों को अपनी कार-बाइक से प्यार हो जाता है, लेकिन लोगों की हैरानी उस वक्त हुई जब उन्हें पता चला कि नथानिएल अपनी कार संग शारीरिक संबंध भी बनाता है। वह कभी इसे चूमता है, कभी इसके अंदर लेट जाता है,कभी घंटो कार के अंदर बैठा रहता है।

नथानिएल ने इस बारे में अपने पिता से भी खुलकर बात की है। उनके पिता को ऐसा लगता है कि शायद बचपन में उन्हें उस पर और ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता थी। नथानिएल दुनिया के ऐसे इकलौते शख्स नहीं है जिन्हें किसी चीज से मोहब्बत है बल्कि ऐसे और भी कई लोग हैं जिन्हें गुड़िया, लिफ्ट, दीवारों इत्यादि निर्जीव चीजों से बेहद लगाव होता है। इसे ऑप्जेक्ट सेक्सुएलिटी के नाम से जाना जाता है।

From around the web