प्रेमी ने की अपने साथ तस्वीर शेयर करने की ज़िद, इंस्टाग्राम मॉडल ने कर लिया ब्रेकअप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

प्रेमी ने की अपने साथ तस्वीर शेयर करने की ज़िद, इंस्टाग्राम मॉडल ने कर लिया ब्रेकअप

खुद को इंस्टा मॉडल बताने वाली ये लड़की अपने प्रेमी के साथ घूमने गई थी। इसकी इनकम का जरिया इंस्टा पर डाले इसके फोटोज होते हैं। लेकिन इस बार लड़की के प्रेमी ने ज़िद ठान ली कि वो अपने इंस्टा अकाउंट पर दोनों की फोटोज शेयर करे। जबकि लड़की ऐसा नहीं करना चाहती


प्रेमी ने की अपने साथ तस्वीर शेयर करने की ज़िद, इंस्टाग्राम मॉडल ने कर लिया ब्रेकअपखुद को इंस्टा मॉडल बताने वाली ये लड़की अपने प्रेमी के साथ घूमने गई थी। इसकी इनकम का जरिया इंस्टा पर डाले इसके फोटोज होते हैं। लेकिन इस बार लड़की के प्रेमी ने ज़िद ठान ली कि वो अपने इंस्टा अकाउंट पर दोनों की फोटोज शेयर करे। जबकि लड़की ऐसा नहीं करना चाहती थी।

इस बात को लेकर दोनों कपल्स में काफी बहस हुई और आखिर में लड़की ने प्रेमी से छुट्टियों के दौरान ही ब्रेअकप कर लिया। दरअसल, लड़की की सोर्स ऑफ इनकम इंस्टा पर मिलने वाले स्पॉन्सर पोस्ट होते हैं।

लड़की के मुताबिक, अगर वो अपने प्रेमी के साथ तस्वीरें डालती तो उसके अकाउंट में इंगेजमेंट कम हो जाते और उसे पोस्ट नहीं मिलते।  अपने साथ हुई पूरी घटना को इस मॉडल ने रेडिट नाम के सोशल प्लेटफार्म पर शेयर किया।

साथ ही लिखा कि काफी पैसे खर्च कर उसने ट्रिप का प्लान किया था लेकिन इस दौरान जो भी हुआ, उसने उसे काफी दुखी कर दिया है। वहीं, मॉडल की इस स्टोरी पर कुछ उसका सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ उसे धोखेबाज भी बता रहे हैं।