19 साल बाद मिला अलमारी में रखा मोबाइल, ऑन करने पर बैटरी निकली 70%

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

19 साल बाद मिला अलमारी में रखा मोबाइल, ऑन करने पर बैटरी निकली 70%

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे फोन के बारे में जा रहे हैं जो उन्नीस साल पहले चार्ज किया गया था और अब भी इस फोन की बैट्री 70 परसेंट चार्ज्ड है। दरअसल, एक शख्स को उनका नोकिया 3310 फोन घर में एक दराज में पड़ा हुआ मिला। वह इसे रखकर भूल गए थे, ये वही फोन ह


19 साल बाद मिला अलमारी में रखा मोबाइल, ऑन करने पर बैटरी निकली 70%
नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे फोन के बारे में जा रहे हैं जो उन्नीस साल पहले चार्ज किया गया था और अब भी इस फोन की बैट्री 70 परसेंट चार्ज्ड है।

दरअसल, एक शख्स को उनका नोकिया 3310 फोन घर में एक दराज में पड़ा हुआ मिला। वह इसे रखकर भूल गए थे, ये वही फोन है जिसे आज के समय में हम आउटडेटेड मानते हैं, किसी के पास दिख जाए तो उसे हम बाबा आदम के जमाने का करार दे देते है।

मामला इंग्लैंड शहर के Ellesmere Port का है, जहां बीते दिनों केविन नाम का एक शख्स अपने घर में एक चाबी ढूंढ़ रहा था। उसी समय एक दराज में उन्हें पुराना नोकिया 3310 मोबाइल फोन मिला। फोन ऑन था, केविन बताते हैं कि वह इस फोन को भूल भी चुके थे। जहां तक उन्हें याद है उन्होंने 19 साल पहले यह फोन खरीदा था।

खास बात यह है कि जब केविन ने फोन देखा तो वह ना सिर्फ ऑन था, बल्कि उसकी बैट्री 70 परसेंट चार्ज्ड थी। यह वाकई चौंकाने वाला मामला है। वैसे नोकिया 3310 की परफॉर्मेंस की दुनिया कायल है। जानकारी के लिए बता दें कि नोकिया ने साल 2000 में यह फोन लॉन्च किया था।