ड्रग्स ओवरडोज से मॉडल की हत्या

 
ड्रग्स ओवरडोज से मॉडल की हत्यापाकिस्तान की मॉडल इकरा सईद की ड्रग्स ओवरडोज के जरिए संदिग्ध हालात में मौत हो गई। कराची की रहने वाली 22 वर्षीय इकरा मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाने के लिए लाहौर में रह रही थीं।

आरोप है कि तीन आरोपियों ने इकरा को लाहौर के गवर्नमेंट टीचिंग हॉस्पिटल शाहदरा तक पहुंचाया और फिर वहां से भाग गए। शुरुआती जांच में पता चला है कि हॉस्पिटल की तरफ से एक फोन कॉल आया था जिसमें इकरा के हॉस्पिटल में होने की जानकारी मिली थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टरों ने बताया कि इकरा की मौत ड्रग्स की ओवरडोज की वजह से हुई है। वह अपने माता-पिता की इच्छा के विरुद्ध जाकर मॉडलिंग के क्षेत्र में आई थीं। सईद की पहचान उनके सेल फोन के जरिए की गई।

जांच में यह भी पता चला है कि इकरा मॉडलिंग के क्षेत्र में काम की तलाश कर रही थीं। काम न मिल पाने से परेशान इकरा गलत लोगों की संगति में फंस गईं। आरोपियों ने इकरा को जबरन अधिक मात्रा में ड्रग्स दिया।

बता दें कि पुलिस ने इकरा को हॉस्पिटल तक पहुंचाने वाले उन तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच चल रही है। और आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही मामले का पूरा खुलासा होने की बात कही है।

From around the web