हवस में अंधी हुई मां ने 4 साल के बेटे के साथ बनाए संबंध और अपलोड कर दिया वीडियो

 
हवस में अंधी हुई मां ने 4 साल के बेटे के साथ बनाए संबंध और अपलोड कर दिया वीडियोसंयुक्त राज्य अमेरिका के ओहियो के सिनसिनाटी शहर में एक महिला ने अपने ही चार साल के बच्चे का रेप किया है। इस मामले पर 30 वर्षीय महिला को गिरफ्तार भी किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। जहां महिला ने अपना जुर्म कबूल कर​ लिया है। सिनसिनाटी शहर में रहने वाली 30 वर्षीय मां अपने 4 साल के बच्चे को लेकर बेडरूम में गई। वहां उसके साथ पहले गंदा काम किया।

हद तो तब हो गई इए आरोपी महिला ने इस पूरे मामले का खुद ही वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसके बाद एक शख्स ने इस वीडियो को देखा और उसने इस वीडियो को पुलिस को फॉरवर्ड कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया। वहीं इस मामले पर कोर्ट ने आरोपी मां पर 2 करोड़ 35 लाख का जुर्माना लगाकर जेल भेज दिया है।


ओहिए पुलिस के अनुसार यूट्यूब पर इस वीडियो को देख एक शख्स ने इसे पुलिस को फॉरवर्ड किया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी मां अश्लील कपड़े पहन कैमरे के सामने नाच कर रही है। वहीं पीछे बच्चा जोर-जोर से रो रहा है।
-सांकेतिक तस्वीर 

From around the web