मां-बेटी के लुक ने सबको बनाया दीवाना, ऐसे रखती हैं खुद को जवां

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

मां-बेटी के लुक ने सबको बनाया दीवाना, ऐसे रखती हैं खुद को जवां

नई दिल्ली। मां की उम्र है 63 साल, बेटी की उम्र है 43 और दोनों की तस्वीरें देखेंगे तो आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें ताइवान निवासी 43 वर्षीय लूर ह्सू की हैं। इसमें उनके साथ उनकी 63 वर्षीय मां


मां-बेटी के लुक ने सबको बनाया दीवाना, ऐसे रखती हैं खुद को जवांनई दिल्ली। मां की उम्र है 63 साल, बेटी की उम्र है 43 और दोनों की तस्वीरें देखेंगे तो आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें ताइवान निवासी  43 वर्षीय लूर ह्सू की हैं। इसमें उनके साथ उनकी 63 वर्षीय मां भी हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं, क्योंकि तस्वीरों को देखकर इनकी उम्र पहचानना काफी मुश्किल है।

एक कमेंट का जवाब देते हुए लूर ने बताया है कि वे सिर्फ वेज फूड खाती हैं और स्किन का काफी ख्याल रखती हैं। उन्होंने एक डाइट तय कर रखी है, जिसे वे दोनों फोलो करती हैं।

स्किन जवां रखने के लिए वे रेगुलर सनसक्रीन लगाती हैं और कोलाजन का इस्तेमाल भी करती हैं। बाहर का खाना बिल्कुल नहीं खाती, घर पर ही खाना पकता है और इसके साथ वे एक्सरसाइज भी करती हैं। योग भी रोजाना करती हैं।