मां-बाप का मर्डर कर डेड बॉडी के साथ किया रेप, लाश को आग में भूनकर खाया

 
मां-बाप का मर्डर कर डेड बॉडी के साथ किया रेप, लाश को आग में भूनकर खाया
अर्जेंटीना के पिलर में एक शख्स ने ऐसी वारदात को अंजाम दिया कि सुनकर आप की रुह कांप जाएगी। इस शख्स ने पहले अपने मां-बाप की हत्या की और फिर उनकी बॉडी के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए। हद तो तब हो गई जब इस कुकर्मी बेटे ने मां-बाप की लाश के टुकड़े-टुकड़े करके खुद खाया और बाद में कुत्तों को खिलाया।

अंग्रेजी वेबसाइट 'मिरर' में छपी रिपोर्ट के मुताबिक 25 साल के लिएंड्रो यामिल अकोस्टा ने अपने सौतेले पिता रिकार्डो क्लीन और मां मरियम क्वालचुक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मारने के बाद इस अकोस्टा ने डेड बॉडी के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

लाश के टुकड़ों को भूनकर कुत्तों को खिलाया
लिएंड्रो यामिल अकोस्टा ने मां-बाप की लाश के साथ संबंध बनाने के बाद शरीर को खा गया। उसने शरीर के बचे हुए हिस्से के टुकड़े करके आग में भूना डाला। फिर उसने लाश के टुकड़ों को 6 कुत्तों को भी खिलाया।
बहन ने दिया करतूत में साथ
अकोस्टा ने दावा किया कि इस काम में वह अकेला नहीं था। उसकी सौतेली बहन कैरेन क्लेन ने लाश को डिस्पोज करने में उसकी मदद भी की थी। बताया जा रहा है कि अकोस्टा की सौतेली बहन उसकी प्रेमिका (Lover) भी है। पुलिस ने दोनों भाई-बहन को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि सबूतों के अभाव में कैरेन क्लेन को रिहा कर दिया गया है। कैरेन का कहना है कि उसने जो भी किया वो दबाव में किया।

साथ नहीं दोगी तो जान से हाथ धो बैठोगी
कैरेन क्लेन ने पुलिस को बताया कि उस वक्त वो घर में सोई हुई थी जब अकोस्टा ने मां-बाप को शूट कर दिया। जिसके बाद वो बहुत घबराई हुई थी। उसने बताया कि अकोस्टा ने उससे कहा था कि अगर वो उसका साथ नहीं देगी तो वो उसे भी मार देगा।

अकोस्टा की सफाई
अकोस्टा ने जुर्म कबूलने के बाद अपनी सफाई में कहा कि जब वो बच्चा था तो उसके मां-बाप ने उसका शोषण करते थे। अगर वो उन्हें नहीं मारता तो वे दूसरे अन्य बच्चों को भी अपना शिकार बना डालते। अकोस्टा के वकील के मुताबिक उसने (अकोस्टा) दोनों को इसलिए मारा क्योंकि वह अकोस्टा और उसके 11 साल के भाई-बहनों के साथ दुर्व्यवहार करते थे।

अपने शहर की हर खबरे पाएं सबसे पहले लाइक करें  फेसबुक पेज- यहाँ क्लिक करें  

From around the web