OLA ने UK में शुरू किया ऑटोरिक्शा का परिचालन

 
OLA ने UK में शुरू किया ऑटोरिक्शा का परिचालनराइड-हेलिंग सर्विस Ola ने UK में अपने परिचालन का विस्तार शुरू कर दिया है जिसमें अब लिवरपूल शहर शामिल है। हालांकि, इसमें एक दिलचस्प बात यह है कि ग्राहक ऑटोरिक्शा को शहर के भीतर अपने गंतव्य तक ले जाने में सक्षम होंगे।

Ola ने हाल ही में बजाज और पियाजियो द्वारा निर्मित तीन पहिया वाहनों को शामिल करने के लिए अपने यूके के बेड़े का विस्तार किया है।

Ola ने लिवरपूल में इस संचालन की शुरुआत में ग्राहकों को मुफ्त सवारी की पेशकश कर रही है। लिवरपूल UK में Ola के लिए पांचवा शहर है जहां परिचालन शुरू किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Ola के लिए यूके में पहला शहर Cardiff है, जहां कंपनी ने अगस्त 2018 में अपना संचालन शुरु किया। केवल सात महीने की समय अवधि में पांच शहरों में परिचालन का विस्तार आसानी से तेजी से विकास के रूप में कहा जा सकता है।

Ola का लक्ष्य है कि वह तेजी से अपनी प्रतिस्पर्धा बढ़ाने जा रही है। Uber दुनियाभर में स्पष्ट रूप से कैब एग्रीगेटर स्पेस में पहले स्थान पर मौजूद है। Ola भारतीय बाजार में Uber को कड़ी टक्कर दे रही है और वह अब अंतरर्राष्ट्रीय बाजार में भी ऐसा करना चाहती है। UK में Ola अपने ड्राइवरों को सिर्फ 10 फीसद का कमीशन देकर सशक्त बनाने की रणनीति का पालन कर रहा है जो ड्राइवरों के के दृष्टिकोण से महान है क्योंकि इसके प्रतिद्वंद्वी 25 प्रतिशत के आसपास शुल्क लेते हैं। 

From around the web