Lux Cozi पहने युवक को पाक ने पकड़कर बताया भारतीय जासूस!

 
Lux Cozi पहने युवक को पाक ने पकड़कर बताया भारतीय जासूस!
पाक ने एक भारतीय युवक को पकड़ा है और उसे जासूस होने का दावा इसलिए किया है क्योंकि वो भारत में बनी Lux Cozi बनियान पहना हुआ था। पाकिस्तान के इस दावे के बाद अब सोशल मीडिया में लोग इस दावे के चटखारे लेकर मजे लूट रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान में पंजाब प्रांत की पुलिस ने डेरा गाजी खान कस्बे में एक "भारतीय जासूस" को पकड़ने का दावा किया है। उसने कथित रूप से राजू लक्ष्मण नाम के व्यक्ति को तफ्तीश के लिए अपनी खुफिया एजेंसी के हवाले करने की भी बात कही है। हालांकि भारत ने साफ कर दिया है कि यह रिपोर्ट अप्रमाणिक है।

पाक मीडिया में सामने आई तस्वीरों में यह युवक एक टीशर्ट पहना हुआ है साथ ही एक और तस्वीर वायरल हुई है जिसमें उसकी बनियान का टैग नजर आ रहा है। इस टैग में लक्स कोजी लिखा हुआ है और पीछे की तरफ मेड इन इंडिया लिखा है।

इस तस्वीर और दावे के सामने आने के बाद अब सोशल मीडिया में पाकिस्तान की खूब जग हंसाई हो रही है। लोग इस तस्वीर को शेयर करते हुए तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

वहीं विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने गुरुवार को कहा है कि अप्रमाणिक मीडिया रिपोर्ट पर हम कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे। हमें पाकिस्तान की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

From around the web