पाकिस्तानी 'बिजनेस वुमन' अपने शौक के चलते हो रहीं फेमस...

 
पाकिस्तानी 'बिजनेस वुमन' अपने शौक के चलते हो रहीं फेमस...
रहीस लोगो के शौक देखने लायक होते है. लगभग सभी बिजनेस फैमिली अक्सर चर्चा में रहती है। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशो में भी इनके खूब चर्चे होते है। ऐसी ही एक पाकिस्तानी 'बिजनेस वुमन' की कुछ फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस पाकिस्तानी बिजनेस वुमन के चर्चे चारो ओर है।
सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश अरबपति मोहम्मद जहूर की बीवी कमालिया के शौकों की खूब चर्चाए हो रही है। इस महिला की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं, जिन्हें लोग शेयर कर रहे हैं। पहले कमालिया का नाम नताल्या शमरेनकोवा था। बाद में उन्होंने अपना नाम बदल लिया। कमालिया मॉडल और सिंगर भी रह चुकी हैं। वह खूबसूरती को मेंटेन करने के लिए साल में करीब एक करोड़ रुपये खर्च करती हैं।
पाकिस्तानी 'बिजनेस वुमन' अपने शौक के चलते हो रहीं फेमस...
ब्रिटिश अरबपति मोहम्मद जहूर की बीवी कमालिया को शैंपेन से नहाने का शौक है। इसके लिए वह कई महंगी शैंपेन की बोतलें खाली कर देती हैं। उनकी सेवा में 22 बटलर दिन रात लगे रहते हैं। कमालिया इन्हें सालाना 1.94 करोड़ रुपये की सैलरी देती हैं। कमालिया के नहाने का सारा इंतजाम 15 से 20 बटलर करते हैं. ये बटलर कमालिया के ऊपर शैंपेन डालते रहते हैं।
जिस ब्रांड के शैंपेन से वह नहाती हैं, उसकी एक बोतल की कीमत पांच हजार रुपये तक होती है। कमालिया रोज नहाने के लिए 15 से 20 बोतलों का इस्तेमाल करती हैं। नहाने के अलावा कमालिया ब्रांडेड कपड़ों की भी शौकीन हैं। उन्हें फर वाले कोट पसंद हैं। उनकी कीमत एक करोड़ रुपए हैं।
उनके पास एक ऐसी घड़ी है, जिसमें डायमंड लगा हुआ है। इसकी कीमत 38 लाख रुपये है। चश्मे की कीमत 4 लाख रुपए है। अगर बात की जाए उनकी हैंडबैग की तो उसकी कीमत 90 लाख रुपए है और वह सालाना अपने जूतों पर 20 लाख खर्च करती हैं। हैंड बैग में डायमंड भी जड़ा होता है।

From around the web