इस लेडी पुलिस अफसर की अदाओं के दीवाने हैं लोग...

 
इस लेडी पुलिस अफसर की अदाओं के दीवाने हैं लोग... नई दिल्ली। एक पुलिस ऑफिसर ऐसी भी है जिसके पास आकर क्रिमिनल्स खुद कहते है कि उन्हे अरेस्ट कर लें। न्यूयॉर्क में रहने वाली सामंथा सेपुल्वेडा के साथ ऐसा ही होता है।

आप को बता दें कि क्रिमिनल्स खुद चलकर आते है और अरेस्ट करने की बात कहते है। यहां तक की जब तक सामंथा अपराधी को अरेस्ट नहीं कर लेती तब तक क्रिमिनल्स अन्य पुलिस ऑफिसर से बचते रहते है। 

इस लेडी पुलिस अफसर की अदाओं के दीवाने हैं लोग...
जैसे ही सामंथा सामने आती है तो खुद चलकर अपने आप को सौंप देते है।

दरअसल, ऐसा इसलिए कि लोग सामंथा की अदाओं के दीवानें है। सामंथा की खूबसूरती ने हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है। 
इस लेडी पुलिस अफसर की अदाओं के दीवाने हैं लोग...
ऐसे में अपराधी सामंथा के पास अरेस्ट करने की रिक्वेस्ट करते है। यहीं नहीं डेट पर जाने की गुहार भी लगाते है।आपको बतादें सामंथा पुलिस ऑफिसर की नौकरी के साथ साथ मॉडलिंग का काम भी करती है। 

ख़बरों के अनुसार, एक अंडरगारमेंट्स कंपनी के लिए सामंथा बीते 4 सालों से मॉडलिंग कर रही है।इस काम को सामंथा बतौर पार्ट टाइम करती है। 

पहले वह अपनी नौकरी पूरी करती है। बाद में वह मॉडलिंग करती है। यही नहीं इसके जरिए वह करोड़ों रूपए की कमाई भी करती है। बीते साल एक फोटोशूट के जरिए सामंथा ने एक करोड़ रूपए कमाए थे।सामंथा का हॉट अंदाज देखकर हर कोई हैरान है। 

एक तरफ सामंथा अपने हॉट अंदाज को लेकर सुर्खियां बटोरती है, वहीं दूसरी और वह अपने वर्किंग प्लेस पर काफी सिंपल एवं प्रोफेशनल नजर आती है।32 वर्षीय सामंथा सेपुल्वेड़ा साल 2010 में पुलिस की नौकरी ज्वॉइन की थी। वह 7 सालों से फ्रीपोर्ट में पुलिस ऑफिसर है। सामंथा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है।

From around the web