इस पुलिस अफसर के हाथों अरेस्ट होने को बेताब रहते हैं लोग

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

इस पुलिस अफसर के हाथों अरेस्ट होने को बेताब रहते हैं लोग

पुलिस को देखते ही अच्छे-अच्छों की हवा ख़राब हो जाती है। वर्दी का डर हर किसी को होता है। आज हम आपको एक ऐसी पुलिस ऑफिसर से मिलवाने जा रहे हैं जिनके हाथों लोग खुद अरेस्ट होना पसंद करते हैं। ये पुलिस ऑफिसर है ही इतनी हॉट की कोई भी इनके हाथों अरेस्ट होना


इस पुलिस अफसर के हाथों अरेस्ट होने को बेताब रहते हैं लोग
पुलिस को देखते ही अच्छे-अच्छों की हवा ख़राब हो जाती है। वर्दी का डर हर किसी को होता है। आज हम आपको एक ऐसी पुलिस ऑफिसर से मिलवाने जा रहे हैं जिनके हाथों लोग खुद अरेस्ट होना पसंद करते हैं।

ये पुलिस ऑफिसर है ही इतनी हॉट की कोई भी इनके हाथों अरेस्ट होना पसंद करेगा। इतना ही नहीं इनके इस्ट्राग्राम पर भी लाखों दीवाने हैं। ये कोई और नहीं बल्कि जर्मनी की सीनियर पुलिस ऑफिसर एड्रिएन कोलेसजर हैं। आजकल सोशल मीडिया पर एड्रियन की तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

32 वर्षीय एड्रिएन कोलेसजर जर्मनी के शहर ड्रेसडेन से है। इनके फैन्स यहां तक कहते हैं कि वो इनके सामने गाड़ी स्पीड में चलाएंगे, जिससे वो हमें अरेस्ट कर सकें। एड्रिएन का कहना है कि वे अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर महिलाओं को ध्यान में रखते हुए अपलोड करती हैं ना कि मर्दों को, उनको बस खुद से खुश रहना है।

एड्रिएन अपने बारे में कहती हैं कि वे खुद को सबसे परफेक्ट तो नहीं मानती लेकिन वे अपनी लाइफ से खुश हैं।
एड्रिएन ने 2015 में बॉडीबिल्डिंग वुमन प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। एड्रिएन का काम रोड एक्सीडेंट्स, लड़ाइयां और घरेलू हिंसा रोकना है। एड्रिएन के सीनियर पुलिस ऑफिसर्स को इनकी इंस्टाग्राम फोटोज से कोई परेशानी नहीं है।