6 टन के आलू संग सिर्फ वक़्त गुज़ारने को लोग दे रहे हज़ारों रुपया, जानिए क्या है खास...

 
6 टन के आलू संग सिर्फ वक़्त गुज़ारने को लोग दे रहे हज़ारों रुपया, जानिए क्या है खास...
अमेरिका के राज्य इदाहो में एक विशाल ‘आलू’ मौजूद है, जिसमें एक रात बिताने के लिए जनता 200 डॉलर (लगभग 14000 रुपये) तक खर्च कर रही है. बता दें, यह आलू अंदर से बिलकुल लग्जीरियस होटल की तरह ही दीखता है जिसमें आप आराम से रह सकते हैं.

जानकारी दे दें कि Airbnb नाम की वेबसाइट पर आप इस होटल के लिए बुकिंग कर सकते हैं. यह आलू 6 टन का है, जिसे स्टील, प्लाटर और कंकरीट से बनाया गया है. इस ‘आलू’ में दाखिल होने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. अंदर से इसे बड़े ही स्टाइलिश तरीके से सजाया गया है. कमाल का इंटीरियर डिजाइन है इस ‘आलू’ का.

बता दें अगर आप जाना चाहते हैं तो इस ‘आलू’ में दो लोग आराम से रातें गुजार सकते हैं. यानि अगर किसी खास जगह नाईट स्टे करना है तो ये आलू अच्छी जगह है. इस आलू में अंदर आपको एक छोटा सा बाथरूम, किचन, आग जालने के लिए जगह मिलेगी. बाकी ‘आलू’ को अंदर से ठंडा-ठंडा कूल रखने के लिए एयर कंडिशनर भी लगाए गए हैं.

एक रात के लिए आपको 200 डॉलर (लगभग 14 हजार रुपये) देने होंगे. साथ ही, इस किराए के ऊपर आपको 31 डॉलर (लगभग 2000 रुपये) सर्विस फीस और 16 डॉलर (लगभग 1100 रुपये) ऑक्यूपेंसी टैक्स और फीस देनी होगी. कुल मिलाकर इस विशाल आलू में एक रात ठहरने के लिए आपको 247 डॉलर (यानी 18000 रुपये) खर्च करने होंगे.

From around the web