पैरों वाली कुश्ती लड़ते हैं इस देश के लोग...

 
पैरों वाली कुश्ती लड़ते हैं इस देश के लोग...
आपने आजतक स्विमिंग कॉम्पिटिशन को होते हुए देखा होगा या फिर कौन सबसे ज्यादा देर तक पानी में रह सकता है। इस तरह के कॉम्पिटिशन को होते हुए देखा होगा। कौन सबसे ज्यादा समय तक एक दूसरे की आंखों में देख सकता हैं ये कॉम्पिटिशन जरूर देखा होगा, लेकिन आज हम आपको जिस कॉम्पिटिशन के बारे में बताने जा रहे हैं वह बहुत ही हैरान कर देने वाला है।
चीन के चोंगकिंग शहर में एक ऐसा कॉम्पिटिशन होता है, जिसमें एक दो लोग पानी में पैर को लेकर बैठते हैं और अपने पैरों की ऊंगलियों को अपने पार्टनर की ऊंगली के नीचे फंसा लेते हैं। आपको बता दें इस कॉम्पिटिशन में एक प्लास्टिक से बना हुआ बड़ा सा पैर को पानी में रखा जाता है, जिसके ऊपर सभी प्रतियोगी अपने पैर को रखते है और फिर इसी पैर के ऊपर ही दो लोगों के पैर की ऊंगलियों के बीच में कुश्ती होती है।
चीन के वाटर पार्क में इस कॉम्पिटिशन का आयोजन किया गया, जिसमें 80 लोगों ने हिस्सा लिया था। इस कॉम्पिटिशन को जीतने वाले को चैंपियन का ताज पहनाया गया। जिसके साथ सम्मान के रूप में वाटर पार्क के 90 युआन के मुफ्त टिकट भी दिए गए। इस कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेने वाले लोगों ने पानी को एक दूसरे के ऊपर फैक कर ध्यान भडकाने की कोशिश भी की।

From around the web