प्लेबॉय मॉडल ने कराया न्यूड फोटोशूट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 
प्लेबॉय मॉडल ने कराया न्यूड फोटोशूट, पुलिस ने किया गिरफ्तारप्लेबॉय मॉडल मारिसा पापेन को वेटिकन के अंदर नग्न फोटोशूट करवाना बहुत महंगा पड़ गया। वेटिकन चर्च के अधिकारियों की शिकायत पर मॉडल को गिरफ्तार किया गया है।

प्लेबॉय मॉडल मारिसा पापेन ने वैटिकन में लिए गए कई तरह के पोजेज में सबसे अधिक विवाद उस फोटो पर हुआ जिसमें वह सेंट पीटर स्क्वायर में बाइबिल के ढेर पर नग्न बैठी हुई है।

विवादास्पद शूट में मॉडल की कई आपत्तिजनक तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों में मारिसा पापेन एक लकड़ी के क्रास पर बंधी हुई हैं। लोग सड़क पर एक बड़े लकड़ी के क्रूसीफिक्स खींच रहे हैं और मॉडल को इसी क्रास पर नग्न अवस्था में बांधा गया है। मॉडल ने गिरफ्तार होने के बाद अपनी तस्वीरें ट्वीट करते हुए कहा कि मैंने उस समय अपनी पैंट भी नहीं पहनी थी जब पुलिस की दो कारें तेजी से वहां आईं।

4 पुलिस वाले गाड़ी से उतरे और हमें वहां से जाने को कहा। पासपोर्ट मांगने के बाद उन्होंने मुझे हिरासत में ले लिया। मॉडल मारिसा पापेन के साथ ऑस्ट्रेलियाई फोटोग्राफर जेसी वाकर भी हिरासत में ले लिए गए। नग्न अस्वथा में गिरफ्तार होने के बाद मॉडल और फोटोग्राफर की जोड़ी को 10 घंटे तक हिरासत में रखा गया था। रिहा होने के बाद जब अधिकारियों ने उनके सामान की तलाशी ली तो उसमें लकड़ी का एक छोटा क्रॉस, एक मुकुट, नकली खून, और अन्य इसी धार्मिक सामग्री पाई गई।

यह पहली बार नहीं है जब मॉडल और उसके फोटोग्राफर ने खुद को विवादास्पद फोटोशूट के लिए सलाखों के पीछे पाया है। उसे कुछ दिन पहले कोणार्क मंदिर परिसर में नग्न होने के लिए मिस्र में गिरफ्तार किया गया था। तुर्की में हैगिया सोफिया मस्जिद के अंदर बुर्का पहने हुए नीचे के कपड़े उतारने के कारण इस्लाम के अपमान की आरोपी बनाई गई। उसे यरूशलेम में भी नग्न भी देखा गया।

पापन धार्मिक स्थलों पर नग्न होने के साथ कोई समस्या नहीं देखती और मानती हैं कि धार्मिक संस्थान पैसे से प्रेरित होते हैं यौन शोषण के मामले में अव्वल होते हैं।

From around the web