PM ने पूरा किया बच्ची का सपना, दिया ये खूबसूरत गिफ्ट

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

PM ने पूरा किया बच्ची का सपना, दिया ये खूबसूरत गिफ्ट

सोशल मीडिया में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी सी बच्ची प्रधानमंत्री से मिलने के लिए रो रही है और जैसे ही यह वीडियो देश के प्रधानमंत्री को देखने को मिलता है वैसे ही देश के प्रधानमंत्री खुद उस छोटी सी बच्ची स


PM ने पूरा किया बच्ची का सपना, दिया ये खूबसूरत गिफ्टसोशल मीडिया में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी सी बच्ची प्रधानमंत्री से मिलने के लिए रो रही है और जैसे ही यह वीडियो देश के प्रधानमंत्री को देखने को मिलता है वैसे ही देश के प्रधानमंत्री खुद उस छोटी सी बच्ची से मिलने के लिए आते हैं और उसके गाल पर चूमते हैं।

बता दें कि यह बेहद प्यार वीडियो जो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है वो संयुक्‍त अरब अमीरात का है। जहां के प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने इस बच्‍ची से प्‍यार भरी मुलाकात की है। लेकिन इस मुलाकात के पीछे का किस्‍सा काफी दिलचस्‍प है।

दरअसल, 2 दिसंबर को यूएई में नेशनल डे मनाया जाता है। इस मौके पर लोगों के मोबाइल फोन पर 1971 फोन नंबर से कॉल आ रहा था। जिसमें पीएम की आवाज में प्री-रिकॉर्डिड मैसेज सुनाई देता था।

ठीक ऐसा ही एक कॉल बच्ची के घर पर भी आया लेकिन बच्ची पीएम से बात नहीं कर पाई और रोने लगी। रोने की वजह पीएम से फोन पर बात न होने की थी। वो नाराज थी क्योंकि उसकी बात पीएम से नहीं पाई। बाद में बच्ची के रोने का वीडियो वायरल हो गया। जिसे देखकर पीएम ने तुरंत बच्ची से मिलने की ख्वाहिज जताई।

ऐसे में पीएम और बच्ची की मुलाकात का कार्यक्रम तय किया गया। बाद में पीएम ने मुलाकात के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

बच्ची से मिलकर पीएम ने कहा- 'तुम मेरी बेटी हो, खुदा तुम्‍हें सलामत रखे। अब तुम सभी से ये कह सकती हो कि तुम मुझसे मिली हो।' इतना कहकर पीएम ने बच्ची के गालों पर किस किया। इस बच्ची का नाम सलामा-अल-खाहतनी है।