बिना हिजाब के काफी मॉडर्न दिखती है सऊदी अरब की प्रिंसेस...

 
बिना हिजाब के काफी मॉडर्न दिखती है सऊदी अरब की प्रिंसेस...सऊदी अरब में लड़कियां खुद को पूरी तरह ढक कर रखती हैं। उनके मनचाहे कपड़े पहनने और बुर्के के बिना घर से बाहर निकलने की आजादी नहीं है।
बिना हिजाब के काफी मॉडर्न दिखती है सऊदी अरब की प्रिंसेस...

इतनी पाबंदियों के बावजूद साऊदी अरब की प्रिंसेस बहुत मॉडर्न है। वह न तो बुर्का पहनती है और न ही हिजाब। सामाजिक कामों में रूची रखने वाली यह प्रिसेस बहुत मॉडर्न विचारों वाली है। उनके इस जिंदादिल अंदाज को लोग पसंद भी बहुत करते हैं।

सऊदी में अमीराह अल तावील नाम की यह प्रिसेस सादगी और स्टाइल के साथ अपनी जिंदगी जीती है। वह यूरोपियन स्टाइल के कपडे पहनती है। इस सिम्पल अंदाज में भी वह बेहद खूबसूरत दिखाई देती है। मॉडर्न ड्रैसिस पहनने के बावजूद भी वह सभ्य नजर आती हैं।
बिना हिजाब के काफी मॉडर्न दिखती है सऊदी अरब की प्रिंसेस...
अमीराह एक समाज सेविका है। वह सिर्फ खुद के देश के लिए ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में भी कोई आपदा आने पर मदद के लिए पहुंच जाती है। अफ्रीका के कई बेघर लोगों के लिए वह घर बनवा चुकी हैं। पाकिस्तान में बाढ पीडित हो या सोमालिया में समाजिक सुधार अमीराह हमेशा मदद के लिए आगे रहती हैं। दूसरों की सेवा के लिए वह अब तक 70 के करीब देशों में जा चुकी हैं।

अमीराह दुनिया में उन महिलाओं के लिए सबसे बढ़ी प्रेरणा है जिनको अपनी मर्जी के मुताबिक कपड़े पहनने,गाडी चलाने और खुल कर जिंदगी जीने की आजादी नहीं है। अमीराह महिलाओं के हक के लिए भी लड़ती है।

From around the web