भारतीय मूल की प्रिया सेराव ने जीता ‘मिस यूनिवर्स ऑस्ट्रेलिया’ का खिताब

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

भारतीय मूल की प्रिया सेराव ने जीता ‘मिस यूनिवर्स ऑस्ट्रेलिया’ का खिताब

भारतीय मूल की प्रिया सेराव ने ऑस्ट्रेलिया में हिन्दुस्तान का परचम फहरा दिया है। उन्होंने शुक्रवार को मिस यूनिवर्स ऑस्ट्रेलिया खिताब अपने नाम कर लिया। विक्टोरिया राज्य की नीति सलाहकार 26 वर्षीय प्रिया ने गुरुवार रात को मेलबर्न में एक दर्जन से अधिक अन


भारतीय मूल की प्रिया सेराव ने जीता ‘मिस यूनिवर्स ऑस्ट्रेलिया’ का खिताब
भारतीय मूल की प्रिया सेराव ने ऑस्ट्रेलिया में हिन्दुस्तान का परचम फहरा दिया है। उन्होंने शुक्रवार को मिस यूनिवर्स ऑस्ट्रेलिया खिताब अपने नाम कर लिया। विक्टोरिया राज्य की नीति सलाहकार 26 वर्षीय प्रिया ने गुरुवार रात को मेलबर्न में एक दर्जन से अधिक अन्य फाइनलिस्टों को हराकर यह खिताब जीता।

प्रिया सेराव मूल रूप से भारत की रहने वाली हैं। उनका जन्म कर्नाटक के बेलामनु में हुआ था। लेकिन उनका ज्यादातर बचपन ओमान और संयुक्त अरब अमीरात में बीता। वह 11 साल  की उम्र में ऑस्ट्रेलिया चली गई थीं।अब मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में वे ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व करेंगी जो कि अगले साल दक्षिण कोरिया में होने जा रही है।

सेराव ने अपनी जीत पर कहा, ”मैं बस ज्‍यादा विविधता देखना चाहती हूं और सच्चाई  यह है कि मेरी जैसी दिखने वाली और मेरी पृष्ठभूमि से आने वालों के लिए यह बड़ी बात है।”उन्होंने कहा कि मैंने इससे पहले किसी सौंन्दर्य प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं लिया और कभी मॉडलिंग भी नहीं की ऐसे में यह काफी चौंकाने वाला है।