6 हजार का खाना खिलाने पर मिली 83,000 रुपये टिप

 
6 हजार का खाना खिलाने पर मिली 83,000 रुपये टिपउत्तरी आयरलैंड के अमीर बिजनसमेन ने महज 6,500 का खाना खाने पर 83 हजार रुपये टिप के तौर पर दे दिए.

पोर्टडाउन के द इंडियन ट्री रेस्तरां के कर्मचारी उस वक्त हैरान रह गए जब उन्होंने इस बिजनेसमेन का दिया टिप देखा. हालांकि यह बिजनसमेन अपना नाम नहीं जाहिर करना चाहता हैं.

एक वेबसाइट के मुताबिक इस बिजनसमेन ने अपनी पहचान न बताने की शर्त पर कहा कि वह 2002 से ही रेस्तरां के शेफ बाबू के हाथों बने हुए खाने के दीवाने हैं. वह जब भी घर आते हैं, उसके हाथ का बना खाना जरूर खाते हैं.

रेस्तरां के निदेशक लुना एकुश ने कहा, वह 2002 से ही बाबू के ग्राहक हैं और चूंकि अब वह विदेश चले गए हैं, जब भी वापस घर, बेलफास्ट आते हैं, वह फोन करते हैं और पता करते हैं कि बाबू क्या पका रहे हैं. एकुश ने कहा, वह यहां आते हैं, फिर घर जाते हैं. यह बहुत खुशी की बात है कि वह रेस्तरां के खाने, सर्विस और वातावरण सभी से खुश हैं.

पिछले दिनों वे सभी कर्इ लोगों के साथ खाना खाने के लिए आए थे. उन्होंने खाना खाया आैर  कहा कि वो शेफ बाबू को 70 पाउंड बिल के साथ खास टिप देना चाहते हैं. उन्होंने सम्मान के साथ एक हजार पाउंड रुपये दिए. इस टिप मिलने के बाद सभी हैरान थे आैर बिजनेसमेन के उदार व्यवहार से खुश भी थे.

From around the web