सोशल मीडिया ने बदल दी इस लड़की की लाइफ

 
सोशल मीडिया ने बदल दी इस लड़की की लाइफ कुछ ऐसा ही हुआ खूबसूरत मॉडल पिया मुहलेनबेक के साथ। पिया अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए रातों-रात स्टार बन गईं। सोशल मीडिया इन दिनों लोगों की जिंदगी बदलने में अहम भूमिका अदा कर रहा है।सिडनी की पिया मुहलेनबेक को भी सोशल मीडिया ने स्टार बना दिया। चाहे वीडियो हो या फिर तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा होते ही लोग स्टार बन जाते हैं।
सोशल मीडिया ने बदल दी इस लड़की की लाइफ
तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा होते ही लोग स्टार बन जाते हैं। सिडनी की पिया मुहलेनबेक को भी सोशल मीडिया ने स्टार बना दिया। पेशे ये वकील पिया की तस्वीरें लोगों को इतनी पसंद आईं कि उन्हें मॉडल बना दिया। इतना पसंद किया कि वे रातों-रात स्टार बन गईं। वहीं लोगों से मिली इन तारीफों को देखते हुए पिया ने अपनी राह चुन ली और वे मॉडलिंग करने लगीं। पिया आज एक सुपर मॉडल हैं।

सिडनी की रहने वाली पिया मुहलेनबेक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें डाली थीं। जिसके बाद रातों-रात उनके फॉलोउर्स बढ़ने लगे। और पिया मुहलेनबेक की जिंदगी ही बदल दी। जिसका अंदाजा उन्हें भी नहीं था। पिया ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उन्हें वकालत छोड़ कर मॉडलिंग करने का मौका मिलेगा।
सोशल मीडिया ने बदल दी इस लड़की की लाइफ
पिया पहले पेशे से वकील थी लेकिन अब एक मॉडल है। पॉपुलैरिटी हर दिन बढ़ रही है। मॉडल बनने के बाद पिया बेहद खुश हैं। अब उनका कहना है कि वे मॉडलिंग काफी इंजॉय करती हैं और वे इस फील्ड में बेहद खुश हैं।

पिया ने अपने एकाउंट पर बिकिन में कई तस्वीरें शेयर की हैं। पिया के परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती ये तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। पिया को शोहरत दिलाने वाले इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनके 17 लाख फॉलोवर्स हैं। ये फॉलोवर्स उनकी हर तस्वीर को फॉलो करते हैं। जिसके चलते पिया की सोहरत बढ़ती ही जा रही है।

मॉडलिंग और ब्लॉग लिखने का काम करती हैं तथा इनको केवल इंस्टाग्राम पर उन्हें कई लोग फॉलो करते हैं। पिया का कहना हैं कि ग्रेजुएशन की पढ़ाई खत्म करने के बाद मैंने वकालत का काम शुरू कर दिया।

उन्होंने बताया कि उनके ग्लैमरस और हॉट फोटोज के कारण उन्हें मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे और मॉडलिंग करना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि कई कंपनी के लिए वो मॉडलिंग कर चुकी है। और अब उन्होंने वकालत छोड़ दी है।

From around the web