बड़ी बहन की दोस्त को धोखे से बुला लिया घर, फिर पार कर दीं सारी हदें...

 
बड़ी बहन की दोस्त को धोखे से बुला लिया घर, फिर पार कर दीं सारी हदें...सेक्शुअल वायलेंस वाली फिल्में देखने वाले लोगों के दिमाग पर कितना खतरनाक असर हो सकता है ये कहानी उस बात का उदाहरण है।

इंग्लैंड के टेलफोर्ड शहर में रहने वाला 23 साल का जेमी रिनॉल्ड दिनभर ऐसी ही फिल्में देखा करता था। इन फिल्मों का जुनून उसपर इस कद सवार हो गया कि उसने अपने घर पर अपनी 17 साल की दोस्त जाॅर्जिया को तड़पा तड़पाकर मारा और फिर उसकी डेड बॉडी के साथ सेक्स किया। उसने अपनी इस हैवानियत का वीडियो ठीक उसी तरह बनाया, जैसा उसने फिल्मों में देखा था।

हाल ही में पुलिस ने इस हत्यारे की बातें सामने लाई हैं, जिसके बाद इस हत्या पर एक डॉक्यूमेंट्री भी तैयार की जा रही है। हत्यारे जेमी रिनॉल्ड ने पुलिस के सामने कहा कि गला घौंटे जाने का दृश्य और नग्न महिलाओं के साथ हिंसा देखकर उसे मजा आता था। वहीं लड़के के दादा ने पुलिस को बताया कि वो दिन-रात नग्न महिलाओं की तस्वीरें और उनके साथ हिंसा की तस्वीरें देखा करता था।

17 साल की जॉर्जिया हत्यारे जेमी की बड़ी बहन की दोस्त थी। जेमी की बड़ी बहन के जरिए दोनों की दोस्ती हो गई। जॉर्जिया बेहद मिलनसार थी और उसने जेमी को भी अपने फ्रेंड सर्किल में शामिल कर लिया था।

रिपोर्ट्स में सामने आया कि जेमी शुरुआत से ही जॉर्जिया की ओर आकर्षित था। वो बार-बार जॉर्जिया को साथ चलने और नई जगह ले जाने की बात कहता। पर जॉर्जिया का पहले से ही ब्वॉयफ्रेंड था, इसी वजह से वो जेमी को समझाइश देकर हर बार मना कर देती थी। जेमी फोटोग्राफर बनना चाहता, उसने जॉर्जिया की कुछ तस्वीरें भी खीच रखी थीं। एक दिन उसने जॉर्जिया को ये कहकर घर बुला लिया कि उसे अपने एक प्रोजेक्ट में उसकी मदद चाहिए। जॉर्जिया अपने घर से रात 8 बजे जेमी के घर के लिए निकल पड़ी, जो कुछ ही मिनट की दूरी पर था। लेकिन फिर जॉर्जिया कभी वापस नहीं लौटी।

From around the web