खुद के वीर्य को इंजेक्शन में भरकर शख्स करता था ये काम

 
खुद के वीर्य को इंजेक्शन में भरकर शख्स करता था ये काम33 साल का एक शख्स इलाज कराने अस्पताल आता है और डॉक्टर जब उसका इलाज करना शुरू करना चाहते हैं तो वह बिना इलाज के ही वापस चला जाता है। इस घटना में चौकाने वाली बात यह है यह शख्स पीठ दर्द से पीड़ित है और इससे निपटने के लिए वह अपना वीर्य पिछले 18 महीनों से बॉडी में इंजेक्ट कर रहा था।

इस बात की जानकारी तब हुई जब इलाज के लिए अस्पताल आए इस शख्स ने डॉक्टर को यह बात बताई, ऐसा सुनकर डॉक्टर हैरान रह गए। यह घटना डब्लिंग में टालाग्त यूनिवर्सिटी अस्पताल की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स अस्पताल तब आया था जब उसे अपने शरीर में कुछ अलग सा महसूस होने लगा। दरअसल, यह शख्स हाथ में जहां पर खुद को इंजेक्ट करता था, वहां पर गांठ पड़ गई थी, जिससे उसे असहनीय दर्द होने लगा था।

अस्पताल में जब डॉक्टर्स ने शख्स से हाथ में पड़ी गांठ के बारे में पूछताछ की तो शख्स ने पूरी बात सामने रख दी। शख्स ने बताया कि वह पिछले 18 महीने तक रोज वीर्य को बांह में इंजेक्ट कर रहा था। इसके लिए वो हाइपोडरमिक नीडल का इस्तेमाल करता था। जिसे उसने ऑनलाइन खरीदा था।

इस तरह का मामला डॉक्टर्स के लिए अनोखा था। पहले उन्होंने कभी भी ऐसा मामला नहीं देखा या सुना था। गौर करने वाली बात यह है कि शरीर में वीर्य इंजेक्ट होने से शख्स को कई घातक बीमारी हो सकती हैं।

ऐसे में तुरंत डॉक्टरों ने उसके शरीर पर बनीं गांठों को हटाने के लिए इलाज शुरू किया और इंट्रावेनस एंटी बायोटिक्स दिया लेकिन इसके थोड़ी देर बाद ही शख्स अस्पताल से चला गया और अपना आगे का इलाज नहीं कराया। हालांकि शख्स ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि उसने पीठ दर्द से निपटने के लिए ये तरीक कैसे और कहां ढूंढा।

From around the web