रोज़ाना 700 गधियों के दूध से नहाती थी ये रानी, सैकड़ों पुरुषों से थे शारीरिक संबंध

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

रोज़ाना 700 गधियों के दूध से नहाती थी ये रानी, सैकड़ों पुरुषों से थे शारीरिक संबंध

क्या आपको पता है कि दुनिया में एक ऐसी भी रानी थी, जो गधियों के दूध से नहाती थी। इसके लिए वो हर रोज 700 गधियों का दूध मंगाया करती है। लेकिन वो ऐसा क्यों करती थी, ये भी एक बहुत बड़ा रहस्य है, जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। उस रानी का नाम क्


रोज़ाना 700 गधियों के दूध से नहाती थी ये रानी, सैकड़ों पुरुषों से थे शारीरिक संबंध क्या आपको पता है कि दुनिया में एक ऐसी भी रानी थी, जो गधियों के दूध से नहाती थी। इसके लिए वो हर रोज 700 गधियों का दूध मंगाया करती है। लेकिन वो ऐसा क्यों करती थी, ये भी एक बहुत बड़ा रहस्य है, जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

उस रानी का नाम क्लियोपेट्रा था और वह मिस्र की शासक थी। कहा जाता है कि क्लियोपेट्रा ने 51 ईसा पूर्व से 30 ईसा पूर्व तक मिस्र पर शासन किया था।

उस वक्त क्लियोपेट्रा को दुनिया की सबसे अमीर और खूबसूरत महिला माना जाता था। साथ ही उसका नाम इतिहास में एक ऐसी शख्सियत के रूप में दर्ज है, जो रहस्यों से भरी हुई थी।

कहा जाता है कि क्लियोपेट्रा इतनी खूबसूरत थी कि वो राजाओं और सैन्य अधिकारियों को अपनी सुंदरता के जाल में फंसाकर उनसे अपने सारे काम निकलवा लेती थी। उसके सैकड़ों पुरुषों से शारीरिक संबंध थे।

साथ ही उसे दुनिया की 5 भाषाओं का भी ज्ञान था। यही कारण था कि वो जल्दी ही किसी से भी जुड़ जाती थी और उसके सारे राज जान लेती थी।