प्यार का रिश्ता इतना गहरा कि महिला ने अपने पति को छोड़कर एक कुत्ते से की शादी

 
प्यार का रिश्ता इतना गहरा कि महिला ने अपने पति को छोड़कर एक कुत्ते से की शादी
शादी के बाद पति-पत्नी का रिश्ता बहुत ही गहरा होता है। पत्नी किसी के लिए भी अपने लाइफ पार्टनर को नहीं छोड़ती। मगर आज हम आपको एक एेसी औरत की कहानी बताएंगे जिसने अपने पति को पालतू जानवर के लिए छोड़ दिया। यह जानकर आपको हैरानी जरूर होगी मगर यह बात सच है।  

जानकारी के मुताबिक एक महिला ने सिर्फ अपने पालतू जानवर के लिए  25 साल बाद अपने पति को छोड़ दिया। क्योंकि उस महिला का पति माइक हसलम नहीं चाहता था कि उसकी पत्नी उससे ज्यादा कुत्तों को तबजो दें। 

माइक हसलम नाम के 53 साल के आदमी ने अपनी पत्नी को कहा कि वह उन कुत्तों को घर से बाहर निकाल दें। मगर पत्नी लिज हसलम ने ऐसा करने से मना कर दिया। उसने अपने पालतू कुत्तों के साथ रहना पसंद किया। 

लिज ने कहा कि '18 महीने हो गए वह अपने पति से अलग रह रही हैं। आगे उन्होंने कहा कि 'मेरे पति ने कहा कि उसे या कुत्तों में से किसी एक को चुनो। मैंने उसके बाद से उससे बात नहीं की लिज ने कहा की वह कुत्तों के साथ ही बड़ी हुई है। उनकी मां ने वेस्ट हाइलैंड टेरियर्स ब्रीड का कुता पाला था और उसके पापा का पशुओं के खाने का व्यापार था। यही कारण है कि वह कुत्तों से इतना प्यार करती है'। 

From around the web