रईस बूढ़े ने लड़की के पैर की तस्वीर के बदले दिया क्रेडिट कार्ड, लड़की ने ऐसे लुटाई उसकी दौलत

 
रईस बूढ़े ने लड़की के पैर की तस्वीर के बदले दिया क्रेडिट कार्ड, लड़की ने ऐसे लुटाई उसकी दौलतयूरोप में ऐसे बूढ़े लोगों को जो काफी पैसे वाले होते हैं और कम उम्र की लड़कियों से संबंध बनाना चाहते हैं, शुगर डैडी कहा जाता है। यह शख्स भी शुगर डैडी की ही तरह था और अपने शौक के लिए कम उम्र लड़कियों पर दौलत लुटाया करता था। रिचर्ड नाम का यह शख्स जब 21 साल की लॉ स्टूडेंट एमी विलियम्स पर फिदा हुआ तो उसने उसके पैरों की तस्वीर मांगी। तस्वीर के बदले रिचर्ड ने एमी को अपने क्रेडिट कार्ड दे दिए।

एमी ने क्रेडिट कार्ड लेकर खुद पर फिदा उस बुड्ढे को अपने पैरों की तस्वीर भेज दी। इसके बाद उसने क्रेडिट कार्ड से जम कर खरीददारी करनी शुरू कर दी। उसने अपने लिए 1000 पाउंड (करीब 90,000 रुपए)  के कपड़े खरीदे। ये सारे कपड़े उसने फेमस स्टोर Missguided से खरीदे। एमी ने न सिर्फ अपने लिए खरीददारी की, बल्कि उसने अपने 15 दोस्तों को भी कपड़े खरीद कर दिए।

इसी बीच, एमी की फ्रेंड सराह ने Missguided को दिए गए उसके बंपर ऑर्डर के बारे में ट्वीट कर दिया। उसने उसके ऑर्डर के स्कीनशॉट्स ट्विटर पर शेयर कर दिए, जिसमें सारी डिटेल थी। उसने स्क्रीनशॉट्स के साथ एमी को चाहने वाले उस बुड्ढे का मजाक उड़ाते हुए कैप्शन भी लिखा।

एमी की इस खरीददारी से जुड़ी पोस्ट को 12,000 लाइक मिली। सराह ने बाद में दो बड़े बॉक्स की तस्वीर भी ट्वीट की, जो  Missguided ने भेजी थी। इन दोनों बॉक्स में वे कपड़े थे, जिनके लिए एमी ने ऑर्डर दिया था।

सराह ने इसका कैप्शन दिया - "It's arrived." यानी सामान आ गया। इस पोस्ट पर लोगों की अजीबोगरीब रिएक्शन्स आने लगे। काफी लोगों ने बुड्ढे का मजाक उड़ाया जिसने इस तरह अपने पैसे लुटा दिए। कुछ ने कहा कि काश उसे भी एमी जैसा कोई शुगर डैडी मिल जाता जो उस पर पैसे लुटाता।

एमी ने कहा कि उसके पास बहुत ज्यादा सामान इकट्ठा हो गया है और वह अब सब पर लेबल लगाएगी, ताकि कोई कन्फ्यूजन नहीं हो। ऐमी ने कहा कि उसने काफी पहले ट्वीट किया था कि उसे एक शुगर डैडी की जरूरत है जो उसका ख्याल रख सके। इसके बाद ही उसे सीधा मैसेज मिला और उसके पैरों की तस्वीर मांगी गई, जिसके बदले रिचर्ड ने उसे अपने क्रेडिट कार्ड दे दिए। एमी ने कहा कि वह काफी खुश है। जिस स्टोर से उसने खरीददारी की है, उसने भी ट्वीट कर शुगर डैडी के दिए पैसों से खरीददारी करने वाली लड़कियों के लिए स्पेशल स्कीम निकाली है।     

From around the web