जितनी छोटी स्कर्ट उतना ज्यादा डिस्काउंट...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

जितनी छोटी स्कर्ट उतना ज्यादा डिस्काउंट...

शायद आज तक कभी आपने ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में नहीं सुना होगा बेस्ड रेस्टोरेंट हैं जो की अपने अलग-अलग नियमों की वजह से जानें जाते है। लेकिन शायद सुनने में यह भले ही थोड़ा अजीब लगे लेकिन यह बिलकुल सच है।की चीन के जिनान प्रांत में यांग जिया हॉट पॉट ना


जितनी छोटी स्कर्ट उतना ज्यादा डिस्काउंट...
शायद आज तक कभी आपने ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में नहीं सुना होगा बेस्ड रेस्टोरेंट हैं जो की अपने अलग-अलग नियमों की वजह से जानें जाते है। लेकिन शायद सुनने में यह भले ही थोड़ा अजीब लगे लेकिन यह बिलकुल सच है।की चीन के जिनान प्रांत में यांग जिया हॉट पॉट नाम का एक ऐसा रेस्टोरेंट है जहां पर आने वाली लड़कियों की जितनी ऊंची स्कर्ट होती है उतना ही कम बिल उन्हें देना होता है।
आपको बता दें कि इस रेस्टोरेंट में पहले लड़कियों के स्कर्ट को नापा जाता है और फिर खाने-पीने के बाद उस हिसाब से बिल बनाया जाता है। जिसके चलते पिछले हफ्ते ही कई औरतों को उनकी मिनी स्कर्ट की वजह से उनके बिल में बीस परसेंट तक की छूट दी गई।
आपको बता दें कि रेस्टोरेंट की ये चेन पूरे चीन में काफी पॉपुलर है। अब नए नियम के मुताबिक अगर महिला की स्कर्ट घुटनों से 13 इंच तक ऊंची है तो उन्हें 90 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। लोगों में रेस्टोरेंट को लेकर जानकारी और उत्सुकता बनी रहे। ऐसे अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट्स वो हर पांच महीनों में करते रहेंगे। इसके अलावा रेस्टोरेंट ने कोई सीक्रेट रेसिपी भी इंट्रोड्यूज की है।  कि ये उनके प्रमोशन का एक तरीका है। केवल इतना ही नहीं ऐसे प्रमोशन से उन्हें हर रोज 50 कस्टमर का फायदा भी हो रहा है रेस्टोरेंट के फाउंडर इसॉन्ग यान का कहना है ऐसा।