दोनों बहनों ने एक साथ किया ये काम, हो गई प्रेग्नेंट और फिर...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

दोनों बहनों ने एक साथ किया ये काम, हो गई प्रेग्नेंट और फिर...

जब दो बहनें एक साथ गर्भवती हुई तो सभी इस बारे में जानकार हैरान रह गए। इन दोनों बहनों ने जुड़वाँ बच्चों को जन्म दिया यानी चार बच्चे, और इन चरों के चेहरे देखेंगे तो आप और भी हैरान रहने वाले हैं। अलग अलग माँ से जन्मे हैं वो एक दूसरे से कैसे मिल सकते हैं


दोनों बहनों ने एक साथ किया ये काम, हो गई प्रेग्नेंट और फिर...
जब दो बहनें एक साथ गर्भवती हुई तो सभी इस बारे में जानकार हैरान रह गए। इन दोनों बहनों  ने जुड़वाँ बच्चों को जन्म दिया यानी चार बच्चे, और इन चरों के चेहरे देखेंगे तो आप और भी हैरान रहने वाले हैं। अलग अलग माँ से जन्मे हैं वो एक दूसरे से कैसे मिल सकते हैं।
क्या है मामला:
अमेरिका के ओहियो की रहने वाली एनी जॉनसन मां नहीं बन पा रही थीं जिससे उनके पति जॉबी भी परेशान थे। इसी को देखते हुए एनी की बड़ी बहन क्रिसी ने इसका हल निकला। क्रिसी ने अपनी बहन के लिए 'सरोगेट मदर' बनने का फैसला लिया और उन दोनों के बच्चों को अपनी कोख में पाला।
तीनों ने डॉक्टर से सलाह ली और डॉक्टर ने एनी की एग्स और जॉबी के वीर्य को एक साथ फर्टिलाइज किया और उसे क्रिसी की कोख में डाल दिया। इतना ही नहीं डॉक्टर ने एनी को डॉ ने कहा कि आखिरी बार कोशिश और कर लें। उसके बाद क्या हुआ दोनों बहनें गर्भवती हो गई और एक ही जैसे बच्चों को जन्म भी दिया।