इस खूबसूरत बॉडीगार्ड की दीवानी है पूरी दुनिया

 
इस खूबसूरत बॉडीगार्ड की दीवानी है पूरी दुनियासोशल मीडिया में इन दिनों एक चाइनीज बॉडीगार्ड काफी सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही चीन में आयोजित हुए जी-20 समिट के दौरान बड़े-बड़े अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा करने को कई देशों के बड़े नेता एक मंच पर मौजूद थे लेकिन इनके बीच सबकी नजरें एक चाइनीज बॉडीगार्ड की तरफ थी।

पीपल्स लिबरेशन आर्मी के लिए काम करने वाली इस खूबसूरत महिला का नाम शू शिन है। वह इटली के प्रधानमंत्री माटेओ रेंजी की सुरक्षा में तैनात नजर करती आ रही हैं। वह साउदर्न चाइना के गुइयांग शहर से हैं और वह काफी यंग भी हैं। यह पहली बार नहीं है जब शू चर्चा में आई हैं, खूबसूरत बॉडीगार्ड कई बार अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

खूबसूरत होने के साथ-साथ वह काफी मुस्तैद बॉडीगार्ड भी हैं। सुर्खियों में आने के बाद उनकी पुरानी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उन्हें सिगिंग और डांसिग का भी शौक है। यानचेंग सिंगिंग कॉन्टेस्ट में उन्हें दूसरा स्थान भी मिला था।

2013 में उन्हें पीपुल्स लिबरेशन आर्मी सोल्जर्स की टॉप 10 खूबसूरत लोगों की सूची में रखा गया था। वैसे अगर कहा जाए कि वह दुनिया की सबसे खूबसूरत बॉडीगार्ड है तो कुछ ज्यादा नहीं होगा। 

From around the web