अपनी शादी की CD प्ले करते ही उड़ गए महिला के होश...

 
अपनी शादी की CD प्ले करते ही उड़ गए महिला के होश...अपने घर की सफाई कर रही महिला उस वक्त हैरान रह गई जब उसे 7 साल पहले हो चुकी अपनी ही शादी की एक सीडी मिली। इस सीडी में हैरान करने वाली बात यह भी थी कि महिला ने इन सात सालों में कभी भी इस सीडी को नहीं देखा था। इसके अलावा इस सीडी के ऊपर उसकी सास ने काफी गंदी हैंड राइटिंग में लिख रखा था 'बेटे की शादी के फोटो'।

ऐसा लिखा देखकर महिला को अजीब सी बेचैनी हुई और उसने उस सीडी को प्ले कर देखना उचित समझा। लेकिन, सीडी को प्ले करते ही मानो महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई। दरअसल, इस सीडी में कुल 400 फोटो स्टोर थीं, लेकिन इनमें से एक भी फोटो में वो खुद मौजूद नहीं थी। बता दें कि इस स्टोरी को सोशल मीडिया साइट mumsnet.com पर एक महिला यूजर ने CountryMarch नाम के यूजरनेम से पोस्ट किया था।

जिस सास को महिला आज तक बहुत सम्मान देती आ रही थी, अचानक से इस सीडी को देखने के बाद उसका मन ही बदल गया। महिला ने सोचा कोई किसी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। कि जिसकी शादी हो रही है, वही उन फोटो में मौजूद नहीं है। दरअसल, ये सारी फोटोज इतनी चतुराई से ली गई थी कि इनमें से किसी भी फोटो में उस समय दुल्हन बनी यह औरत नजर नहीं आ रही थी।

इस बात से पूरे दिन परेशान रहने के बाद जब ये बात महिला ने अपने पति को बताई तो वह जोर-जोर से हंसने लगा। तब तक महिला को पता चल चुका था कि जरूर उसकी सास ने किसी फोटोग्राफर को अलग से पैसे देकर इन फोटोज को खींचने के लिए हायर किया था। जिनमें मैं ना दिखाई दूं। यही वजह थी कि पिछले 7 सालों से इस सीडी को छुपाकर रखा गया था।

From around the web