इलाज के लिए नहीं थे पैसेे, फिर इस तरह फरिश्ता बनकर आया एक अनजान शख्स

 
इलाज के लिए नहीं थे पैसेे, फिर इस तरह फरिश्ता बनकर आया एक अनजान शख्सनई दिल्ली। अमेरिका के एरीजोना में रहने वाले जैकमैन का परिवार काफी दिनों से परेशानी में था. उनकी इस परेशानी को कम करने के लिए एबे फिंक नाम की महिला ने दोस्त एलेक्स जैकमैन से संपर्क करने की कोशिश कर रही थी।


फिंक ने सितंबर के दूसरे सप्ताह की शुरुआत में एलेक्स को एक मैसेज किया. जिसमें उसने लिखा था भाई डिनर के लिए खाने का सामान लेकर घर आना चाहती हूं. समय बताएं कब पहुंचे।

दरअसल, ये मैसेज गलती से बिल नाम के किसी अनजान व्यक्ति के पास चला गया. पहले तो बिल ने मजाक में उत्तर दिया. उसने लिखा- मुझे सी फूड पसंद नहीं है।

इस पर फिंक ने अपनी गलती के लिए बिल से माफी मांगी. चैटिंग के दौरान फिंक ने बिल को जैकमैन परिवार की परेशानी के बारे में थोड़ी सी जानकारी दी. इसके बाद बिल ने पूछा, वह इस मामले कोई मदद कर सकता है क्या? फिंक ने कहा, हो सके तो नोआह के लिए प्रार्थना कीजिए।

इस पर बिल ने कहा, वह खाने और रुपयों का इंतजाम कर सकता है. इसके बाद बिल ने सोशल मीडिया पर जैकमैन परिवार के लिए मदद मांगी. जहां उन्हें 8.50 लाख रुपए (12 हजार डॉलर) की रकम मिल गई. जिसे बिल ने जैकमैन परिवार को दे दिया। 

From around the web