ये हैं दुनिया की सबसे हसीन डॉक्टर, इन्हे मिलने को जानबूझ कर बीमार पड़ रहे लोग

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

ये हैं दुनिया की सबसे हसीन डॉक्टर, इन्हे मिलने को जानबूझ कर बीमार पड़ रहे लोग

एक डॉक्टर से इलाज करवाने के लिए लोग जानबूझ कर बीमार पड़ना चाहते हैं. जिस डॉक्टर की बात हम कर रहें है उससे उपचार करवाने के लिए भले चंगे लाखों लोग हर वक्त तैयार रहते हैं. इस लेडी डॉक्टर को पूरी दुनिया में सबसे हसीन-सेक्सी डॉक्टर की ख्याति प्राप्त है. द


ये हैं दुनिया की सबसे हसीन डॉक्टर, इन्हे मिलने को जानबूझ कर बीमार पड़ रहे लोगएक डॉक्टर से इलाज करवाने के लिए लोग जानबूझ कर बीमार पड़ना चाहते हैं. जिस डॉक्टर की बात हम कर रहें है उससे उपचार करवाने के लिए भले चंगे लाखों लोग हर वक्त तैयार रहते हैं. इस लेडी डॉक्टर को पूरी दुनिया में सबसे हसीन-सेक्सी डॉक्टर की ख्याति प्राप्त है.

दरअसल 32 साल की इस महिला डॉक्टर का नाम जसेनिया वाइस है जो पहले एक साइकियाट्रिक क्लीनिक में कंसलटेंट थीं और यहां पर वह सुसाइडिकल मरीजों की देखरेख एवं उनका इलाज भी करती थीं उनसे ट्रीटमेंट कराने उस समय भी काफी संख्या में मरीज आते थे लेकिन बाद में उन्होंने मॉडल बनने का फैसला किया और मॉडलिंग में करियर बनना शुरू कर दी. फिर उनकी किस्मत चमकी और धीरे-धीरे वो काफी मशहूर हो गईं. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा आज वो एक सफल मॉडल हैं.

जसेनिया वाइस को अब तक अनेक महशूर मैगजीन्स के कवर पेज पर भी स्थान मिल चुका है. इसके साथ ही वो अनेक नामी ब्रांड के लिए मॉडलिंग भी कर चुकी हैं. सबसे खास बात यह है कि लोग उन्हें संसार में अब तक का सबसे हॉट डॉक्टर मानते हैं. वह इंटरनेट पर काफी हॉट तस्वीरें भी शेयर करती है. यही कारण है कि लोग उनसे अपना उपचार कराना चाहते हैं, जिससे लोगों को उनके साथ समय बिताने का मौका मिल सके. हालांकि अब जसेनिया वाइस अपना पूरा ध्यान मॉडलिंग पर लगा रहीं हैं.