टैक्स जांच के बीच लापता हुईं चीन की ये स्टार जाएंगी जेल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

टैक्स जांच के बीच लापता हुईं चीन की ये स्टार जाएंगी जेल

नई दिल्ली। चीन की एक जानी-मानी मॉडल और स्टार को अधिकारियों ने 'सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी' में शून्य प्रतिशत का स्कोर दिया है। इससे इस बात की आशंका बढ़ गई है कि स्टार को अधिकारियों ने हिरासत में रखा है। चीनी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2014 की हॉलिवुड फि


टैक्स जांच के बीच लापता हुईं चीन की ये स्टार जाएंगी जेल  नई दिल्ली। चीन की एक जानी-मानी मॉडल और स्टार को अधिकारियों ने 'सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी' में शून्य प्रतिशत का स्कोर दिया है। इससे इस बात की आशंका बढ़ गई है कि स्टार को अधिकारियों ने हिरासत में रखा है।

चीनी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2014 की हॉलिवुड फिल्म 'एक्स-मेन: डे ऑफ फ्यूचर पास्ट' में नजर आईं फैन बिंगबिंग को प्रफेशनल लाइव्स, चैरिटी के कार्य और व्यक्तिगत ईमानदारी के पैमानों पर 100 सिलब्रिटीज की रैंकिंग में सबसे आखिरी पायदान पर रखा गया है।

पेइचिंग नॉर्मल यूनिवर्सिटी के ऐकडेमिक्स की तरफ से तैयार की गई 2017-18 के लिए 'चाइना फिल्म ऐंड टेलिविजन स्टार सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी' रिपोर्ट को सरकारी मीडिया जोरशोर से शेयर कर रहा है।

खबरों के मुताबिक चीन की इस बेस्ट-पेड ऐक्टर को जीरो रेटिंग ऐसे वक्त में मिला है, जब 4 महीने पहले ही एक टीवी प्रेजेंटर ने उन पर टैक्स चोरी का आरोप लगाया था। हालांकि बिंगबिंग के स्टूडियो ने किसी भी तरह की गड़बड़ी से इनकार किया था लेकिन चीन के इंटरनेट यूजर्स टैक्स चोरी के आरोपों और जीरो सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी रेटिंग को एकसाथ जोड़कर देख रहे हैं।