आंखों के कारण चर्चा में आयी ये मॉडल, देखते ही दिल दे बैठते हैं लोग...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

आंखों के कारण चर्चा में आयी ये मॉडल, देखते ही दिल दे बैठते हैं लोग...

आज हम जिस लड़की के बारे में बात करने जा रहें है उसकी आँखों का रंग एक जैसा नहीं है बल्कि अलग अलग है। दरअसल में हम बात कर रहें है अमेरिका की कैलिफोर्निया की रहने वाली मॉडल सारा मैकडैनियल इन दिनों सोशल साइट्स पर छै हुई है। दरअसल में इसकी वजह उनकी आँखे ह


आंखों के कारण चर्चा में आयी ये मॉडल, देखते ही दिल दे बैठते हैं लोग...आज हम जिस लड़की के बारे में बात करने जा रहें है उसकी आँखों का रंग एक जैसा नहीं है बल्कि अलग अलग है। दरअसल में हम बात कर रहें है अमेरिका की कैलिफोर्निया की रहने वाली मॉडल सारा मैकडैनियल इन दिनों सोशल साइट्स पर छै हुई है।

दरअसल में इसकी वजह उनकी आँखे है। उनकी एक आँख का रंग नीला है और एक का पीला। दो रंगो वाली आँखों की वजह से ये काफी फेमस होती जा रहीं है। सोशल साइट्स पर भी इन्ही की चर्चा हो रहीं है।

बता दें की सारा एक मॉडल है और अपनी मॉडलिंग से कई लोगो को अपना दीवाना बना चुकी है। सारा इनकी आँखों की वजह से काफी पसंद की जाती है और पहचानी जाती है। आज हम आपके लिए सारा की कुछ तस्वीरें लेकर आए है। सारा अपनी कई हॉट तस्वीरें इंस्टा पर अपलोड करती रहती है। इंस्टा पर इनके फ़ॉलोअर्स की तादाद काफी ज्यादा है।