इन्हें सब कहते हैं पाकिस्तान की सनी लियोनी...

 
इन्हें सब कहते हैं पाकिस्तान की सनी लियोनी...सनी लियोन भारत की जानी मानी हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं। सनी लियोन इतनी खूबसूरत है कि दुनियाभर के लोग इन्हें जानते हैं। सनी लियोन को बचपन से ही मॉडलिंग और एक्टिंग का बहुत शौक था।
इन्हें सब कहते हैं पाकिस्तान की सनी लियोनी...

मॉडलिंग और एक्टिंग के साथ साथ उन्होंने बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री से सभी का दिल जीत लिया। आज यह इतनी मशहूर हो चुकी है की अन्य हॉट एक्ट्रेस को भी सनी लियोन के नाम से जाना जाता है।

आज हम आपको पाकिस्तान की एक ऐसी हॉट एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें पाकिस्तान की सनी लियोन के नाम से जाना जाता है। जिस पाकिस्तानी हॉट एक्ट्रेस के बारे में हम बात कर रहे हैं उनका नाम तहमीना अफजल है। तहमीना अफजल अपनी खूबसूरती से पाकिस्तान के अलावा दुनियाभर में जानी जाती है बहुत से लोगों उन्हें पाकिस्तान की सनी लियोनी के नाम से जानते हैं

तहमीना अफजल पाकिस्तान की 35 वर्षीय हॉट एक्ट्रेस हैं। तहमीना अफजल एक सॉफ्टबॉल प्लेयर भी रह चुकी है। अपने हॉट अंदाज के कारण तहमीना अफजल को पाकिस्तान में सपोर्ट और विरोध दोनों का सामना करना पड़ता है फिर भी ये इन सब विरोधों को दरकिनार करते हुए अपने हॉट फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

From around the web