वो मुझे अकेले में ले गए और मेरा अंडरवियर उतरवा दिया : ज़ैनब

 
वो मुझे अकेले में ले गए और मेरा अंडरवियर उतरवा दिया : ज़ैनबहाल में अमेरिका के एयरपोर्ट पर जांच के दौरान ज़ैनब की पैंट और अंडरवियर तक उतार ली गई, क्योंकि उन्होंने सैनिटरी पैड्स पहने हुए थे। अमेरिकी मुस्लिम नागरिक जैनब मर्चैंट को जांच अधिकारियों ने वह पैड भी दिखाने के लिए कहा जो वह इस्तेमाल कर रही थीं।
वो मुझे अकेले में ले गए और मेरा अंडरवियर उतरवा दिया : ज़ैनब
27 वर्षीय जैनब ने जांच अधिकारियों को बताया कि वह पीरियड्स में है और उन्होंने पैड पहना हुआ है तो उन्हें यह साबित करने के लिए कहा गया जिसके बाद उनकी एडिशनल स्क्रीनिंग हुई, जिसमें जैनब को कथित तौर पर अपनी पैंट और अंडरवियर उतारकर पैड दिखाने के लिए कहा गया।
वो मुझे अकेले में ले गए और मेरा अंडरवियर उतरवा दिया : ज़ैनब

जैनब ने वॉशिंगटन पोस्ट को बताया कि एक बार मेरी तलाशी के लिए एक्सप्लोसिव यूनिट लाई गई, क्योंकि मेरे कम्प्यूटर के पीछे एक स्टिकर लगा हुआ था और एक बार तो मेरी तलाशी में कुत्तों की पूरी टीम ही लगा दी गई।

हार्वर्ड से ग्रैजुएट 27 वर्षीय जैनब मर्चैंट ZR स्टूडियोज की CEO हैं जोकि राजनीति और संस्कृति से जुड़ी एक मल्टीमीडिया साइट है। 3 बच्चों की मां जैनब पर कुछ अनजान कारणों की वजह से हर वक्त नजर रखी जाती है या फिर ऐसा भी कह सकते हैं कि फैडरल वॉच लिस्ट में उनका नाम शामिल है।

From around the web