गाना सुनते-सुनते हो गयी इस 14 साल की लड़की की मौत, फिर हुआ ये खुलासा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

गाना सुनते-सुनते हो गयी इस 14 साल की लड़की की मौत, फिर हुआ ये खुलासा

नई दिल्ली। कजाकिस्तान की रहने वाली 14 वर्षीय अलुआ का फोन सोते समय फट गया और उसकी मौत हो गई। लड़की का फोन चार्जिंग पॉइंट पर लगा हुआ था जब ये घटना हुई। अगली सुबह जब उसके कमरे में लोग गए तो उसका डेड बॉडी बेड पर पड़ा मिला। परिजनों ने पुलिस को सूचन दी। फॉर


गाना सुनते-सुनते हो गयी इस 14 साल की लड़की की मौत, फिर हुआ ये खुलासानई दिल्ली। कजाकिस्तान की रहने वाली 14 वर्षीय अलुआ का फोन सोते समय फट गया और उसकी मौत हो गई। लड़की का फोन चार्जिंग पॉइंट पर लगा हुआ था जब ये घटना हुई। अगली सुबह जब उसके कमरे में लोग गए तो उसका डेड बॉडी बेड पर पड़ा मिला। परिजनों ने पुलिस को सूचन दी। फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स के मुताबिक, मोबाइल फ़ोन की बैटरी में धमाका हुआ जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

परिजनों के मुताबिक लड़की हादसे की रात अपने फोन में गाने सुनते-सुनते सोने चली गई। अगली सुबह वह अपने बेड पर मृत मिली। फ़ोन उसके सिर के बेहद करीब था जिसकी वजह से वह उसके सिर को गहरी चोट आई थी।
गाना सुनते-सुनते हो गयी इस 14 साल की लड़की की मौत, फिर हुआ ये खुलासा
परिवार को रात में कुछ पता नहीं चला सुबह जब तक मदद के लिए पुलिस को बुलाया गए तब तक बहुत देर हो चुकी थी। फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स के मुताबिक, अलुआ के सिर पर गंभीर चोट आई थी जिसकी वजह से उसकी तुरंत मौत हो गई।

स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, फोरेंसिक विशेषज्ञों ने बाद में पुष्टि की कि मोबाइल फोन ओवरहीट हो गया था। जिसके बाद ये दुखद घटना हुई।