23 साल की इस लड़की के हैं 2 बॉयफ्रेंड, दोनों को करती है बराबर मुहब्बत

 
23 साल की इस लड़की के हैं 2 बॉयफ्रेंड, दोनों को करती है बराबर मुहब्बतनई दिल्ली। नॉर्थ बरविक की रहने वाली नोनी 23 बरस की हैं. वो कहती हैं कि एक ही पार्टनर के साथ रिश्ते में वो फंसा हुआ महसूस कर रही थीं, भले ही उन्हें कितनी भी मोहब्बत क्यों न हो।

बीबीसी स्कॉटलैंड की डॉक्यूमेंट्री 'लव अनलिमिटेड' के लिए नोनी कहती हैं, एक पार्टनर के साथ रिश्ते में कुछ ग़लत नहीं है. लेकिन मुझे लगता है कि इस जहां से मिलने वाली मोहब्बत को किसी दुनियावी दायरे में मुझे क्यों बांधना चाहिए. मैं थोड़ी लालची हूं. मैं उन लोगों को पसंद करती हूं, जो मुझे पसंद करते हैं।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार नोनी कहती हैं कि इसमें वो रिश्ते भी शामिल हैं जो एक पार्टनर के अलावा बनाए जाते हैं, लेकिन उनके लिए इसमें कुछ नैतिक बाधाएं भी हैं। वे मानती हैं कि रिश्ते अपने-आप में अहम हैं. नोनी मॉर्गन और ओलीवर के साथ रिश्ते में हैं. 27 वर्षीय मॉर्गन पेशे से ऐडमिनिस्ट्रेटर हैं और 24 वर्षीय ओलिवर ड्रामा ग्रैजुएट।

मॉर्गन से नोनी की मुलाकात डेटिंग ऐप टिंडर पर कुछ साल पहले हुई थी. मॉर्गन जब नोनी से मिले थे तो उनकी पहले से एक गर्लफ़्रेंड थीं, हैनी. वो रिश्ता अभी चल रहा है। मॉर्गन बताते हैं कि 'पोलीयेमरी' यानी एक वक्त में एक से ज़्यादा रूमानी रिश्ते रखने के बारे में उन्हें हैनी ने ही बताया था।

उन्होंने कहा, जब मैंने कुछ लोगों से इस बारे में बात की तो वे हैरत में पड़ गए. उन्हें लगता था कि खुले रिश्ते, पोलीयेमरी जैसी चीज़ें मर्दों की बातें हैं क्योंकि इसमें ढेर सारा सेक्स होता है। नोनी बताती हैं कि मॉर्गन भावुक बातें करने के लिहाज से बहुत अच्छे हैं. यही वजह थी कि ड्रामा पढ़ने के लिए एडिनबरा चले जाने के बाद भी मॉर्गन से उनका रिश्ता टूटा नहीं। 

From around the web