ज्यादा खूबसूरती के कारण घर में ही कैद होकर रहती है यह एक्ट्रेस...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

ज्यादा खूबसूरती के कारण घर में ही कैद होकर रहती है यह एक्ट्रेस...

वैसे तो हर कोई खूबसूरत होने के लिए कुछ ना कुछ करता ही रहता है. कोई कितना भी खूबसूरत क्यों ना हो खुद को कम ही समझता है. लेकिन कई बार खूबसूरती के चलते ही कई सारे काम भी बन जाते हैं ये तो आप जानते ही हैं. पर कभी ये सुना है कि आपकी खूबसूरती ही परेशानी क


ज्यादा खूबसूरती के कारण घर में ही कैद होकर रहती है यह एक्ट्रेस...
वैसे तो हर कोई खूबसूरत होने के लिए कुछ ना कुछ करता ही रहता है. कोई कितना भी खूबसूरत क्यों ना हो खुद को कम ही समझता है. लेकिन कई बार खूबसूरती के चलते ही कई सारे काम भी बन जाते हैं ये तो आप जानते ही हैं. पर कभी ये सुना है कि आपकी खूबसूरती ही परेशानी का कारण बन जाए. ऐसा भी होता है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. एक खूबसूरत लड़की के साथ जो हुआ उसे जानकर आप भी चौंक जायेंगे. 
दरअसल, 24 साल की कंबोडियन एक्ट्रेस डेनी नॉन के साथ कुछ ऐसा हो गया जिससे वो चर्चा का विषय बनी हुई. इस एक्ट्रेस पर सरकार ने एक साल का बैन लगा दिया है, क्योंकि उनका कहना है वो जरूरत से ज्यादा खूबसूरत है.
संस्कृति और कला मंत्रालय, कंबोडिया का कहना है कि डेनी की तस्वीरें आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है, इसी कारण ये सब हो रहा है डैनी का एक फेसबुक पेज भी है जिस पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.
इतना ही नहीं एक्ट्रेस का कहना है कि वो ऐसा कुछ नहीं कर रही हैं जिसके कारण उन्हें बैन किया जाये. कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो फोटोशूट के दौरान उकसाने वाले पोज़ देती हैं और किस्सिन सीन भी देती हैं उन पर कोई बैन नहीं है. डैनी कहती हैं कि वो नेचुरल ही खूबसूरत हैं वो ऐसा कुछ भी नहीं कर सकती कि जिससे वो खूबसूरत न दिखे.
लेकिन साथ ही ये भी कहा कि वो अब कोई भी सेक्सी फोटो शेयर नहीं करेंगी. वहीं काउंसिल की प्रमुख कामराउन वंथा ने कहा कि नॉन पर बैन किसी और वजह से लगा है. एक्ट्रेस ने मंत्रालय से कई सारे लिखित वादे किए थे जिनको पूरा करने में वह असफल रहीं. इसलिए उनके ऊपर पाबंदी लगाई गई है.