पढ़ाई करने के लिए खुद को बेचना चाहती है 18 साल की ये खूबसूरत लड़की

 
पढ़ाई करने के लिए खुद को बेचना चाहती है 18 साल की ये खूबसूरत लड़कीदुनिया में हर रोज अजीबो-गरीब घटनाएं घटती हैं...लोग हैरतअंगेज कारनामे करते हैं। इनमें से कई घटनाएं व कारनामे मीडिया के जरिए सुर्खियां बन जाते हैं। लेकिन यहां हम जिस लड़की का जिक्र करने जा रहे हैं, उसने न तो काई हैरतअंगेज कारनामा किया, न ही उसके साथ कोई ऐसी घटना घटी, जो हैरान करने वाली है।

दरअसल, सपने को सच करने से जुड़ा हुआ है...उसका एक सपना है, जिसे वो हर हाल में पूरा करना चाहती है। यदि हम किसी स्टूडेंट के सपने के बारे में पूछें, तो उसका एक ही सपना होता है कि वह एक टॉप यूनिवर्सिटी से स्टडी करे। इस लड़की की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। ये पढ़ाई के लिए कुछ भी करने को तैयार है। उसका सपना वल्र्ड की टॉप यूनिवर्सिटीज में से एक कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में स्टडी करना चाहती है, लेकिन उसके परिवार की माली हालत अच्छी नहीं है।

अमूमन, आर्थिक तंगी के चलते अनेकों छात्रों का टॉप यूनिवर्सिटी में स्टडी करने का सपना अधूरा रहा जाता है। लेकिन, 18 साल एक खूबसूरत लड़की अपने सपने को नहीं मारना चाहती, इसीलिए उसने खुद को बेचने का फैसला किया है। जी हां, उसने अपनी वर्जिनिटी को बेचने का निर्णय लिया है, ताकि वह कैम्ब्रिज में स्टडी के अपने सपने को पूरा कर सके। 

From around the web