14 साल की उम्र में ये काम कर करोड़पति बन गया ये बच्चा...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

14 साल की उम्र में ये काम कर करोड़पति बन गया ये बच्चा...

अमेरिका में रहने वाले एक बच्चे ने ये अनोखा कारनामा कर दिखाया. इस लड़के ने वीडियो गेम खेलकर करोड़ों रुपये कमा लिए. इस बच्चे ने वीडियो गेम खेलकर एक साल में करीब 1.4 करोड़ रुपये कमा लिए. ग्रिफिन स्पिकोस्की नाम का ये बच्चा न्यूयॉर्क में रहता है. बता दें


14 साल की उम्र में ये काम कर करोड़पति बन गया ये बच्चा...अमेरिका में रहने वाले एक बच्चे ने ये अनोखा कारनामा कर दिखाया. इस लड़के ने वीडियो गेम खेलकर करोड़ों रुपये कमा लिए. इस बच्चे ने वीडियो गेम खेलकर एक साल में करीब 1.4 करोड़ रुपये कमा लिए.

ग्रिफिन स्पिकोस्की नाम का ये बच्चा न्यूयॉर्क में रहता है. बता दें कि ग्रिफिन को वीडियो गेम खेलना खूब पसंद है. अपने इस शौक को पूरा करने के लिए वह रोजाना करीब 18 घंटे गुजारता है. ग्रिफिन वीडियो गेम फोर्टनाइट खेलता है. यही नहीं वह अपने वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल स्केपटिक पर भी अपलोड करता है. इसी यूट्यूब चैनल की मदद से ग्रिफिन ने करोड़ों रुपये की कमाई कर ली.

बता दें कि ग्रिफिन के यूट्यूब चैनल पर करीब 12 लाख सब्सक्राइबर हैं. उसके यूट्यूब वीडियो को करीब 7.1 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. ग्रिफिन के मां-बाप का कहना है कि उसका ध्यान हमेशा वीडियो गेम्स पर ही रहता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्रिफिन की इतनी कमाई को देखकर उसके मां-बाप ने उसके लिए एक फाइनेंशियल एडवाइजर और एक एकाउंटेंट भी रखा है.