एक ही रात में ये इंजीनियर महिला बनी करोड़ों की मालकिन!

 
एक ही रात में ये इंजीनियर महिला बनी करोड़ों की मालकिन!
लॉटरी निकलना किस्मत की बात है. अगर आपका लक साथ में है तो आपकी लॉटरी लग भी सकती है. हालाँकि ऐसा बहुत ही कम होता है जब किसी की लॉटरी लगी हो.

ऐसे ही एक महिला की लॉटरी लगी है जिसके बारे में सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे. बता दें, ये महिला अब लाखों की नहीं बल्कि करोड़ों की मालकिन है. आइये जानते हैं कैसे, क्या और कब हुआ.

दरअसल, दुबई में बतौर इंजीनियर काम करने वाली भारतीय महिला सपना नायर ने लॉटरी में करीब 22 करोड़ रुपए का जैकपॉट जीता है. जैकपॉट लगने के बाद सपना का कहना है कि 'इतनी बड़ी लॉटरी लगने का उन्हें पहले यकीन नहीं हो रहा था, उन्होंने यह भी कहा कि इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद भी वह यूएई में नौकरी करती रहेंगी.' यानि उन्होंने जॉब ना छोड़ने का भी फैसला किया है.इसके बाद ही वो इतने रुपयों का क्या करेंगी ये भी जानकारी दी है.

बता दें, वह इस रकम का एक हिस्सा वंचित तबके की महिलाओं की सुरक्षा में खर्च करेंगी. बता दे, सपना अपने पति और पांच साल की बेटी के साथ अबुधाबी में रहती हैं. यूएई की सबसे बड़ी और पुरानी लॉटरी का ड्रा हर माह अबुधाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर निकाला जाता है. ऐसे ही इस बार ये महिला अपने हिस्से के रूपए ले गई. 

From around the web