खूबसूरत दिखने के लिए इस हद तक जा सकती है ये लड़की, आप सोच भी नहीं सकते...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

खूबसूरत दिखने के लिए इस हद तक जा सकती है ये लड़की, आप सोच भी नहीं सकते...

दुनिया मे कई ऐसी चीजें होती है जिसे सुनकर विश्वाश नही होता। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक अमेरीकन महिला अपने डॉग के मूत्र को पी रही है। महिला का मानना है की डॉग का मूत्र पीने से चेहरे के मुहासे ठीक हो जा


खूबसूरत दिखने के लिए इस हद तक जा सकती है ये लड़की, आप सोच भी नहीं सकते...दुनिया मे कई ऐसी चीजें होती है जिसे सुनकर विश्वाश नही होता। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक अमेरीकन महिला अपने डॉग के मूत्र को पी रही है।

महिला का मानना है की डॉग का मूत्र पीने से चेहरे के मुहासे ठीक हो जाते हैं। बता दें, महिला से लोगों ने पूछा था की आपकी खूबसूरती का राज क्या है, आपका मेकअप हमेंशा इतना परफेक्ट कैसे रहता है, कैसे आपके फेस पर हमेशा नेचुरल ग्लो रहता है।

तब महिला अपनी खूबसूरती का राज खोलते हुए बताती है, एक कप डॉग का मूत्र पीना। महिला बताती है जब शुरूआत में मैंने मूत्र पीया था तब मुझे बहुत बुरा लगा था। लेकिन मेरे चेहरे पर काफी मुहासे थे।


महिला ने यह भी बताया डॉग के मूत्र में विटामिन A, विटामिन E, 10 ग्राम कैल्शियम से भरपूर है। इसके साथ ही यह कैंसर से उभरने में भी मदत करता है।