इस युवती ने 28 साल से नहीं काटे अपने बाल...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

इस युवती ने 28 साल से नहीं काटे अपने बाल...

यूक्रेन की एक युवती इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में है। दरअसल, 29 साल की एलेना ने पिछले 28 सालों से अपने बाल नहीं काटे। एलेना के बालों की लंबाई दो मीटर है। वह अपने बच्चों की तरह ही अपने बालों की देखभाल भी करती हैं। एलेना के मुताबिक, पांच साल की उम


इस युवती ने 28 साल से नहीं काटे अपने बाल...यूक्रेन की एक युवती इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में है। दरअसल, 29 साल की एलेना ने पिछले 28 सालों से अपने बाल नहीं काटे। एलेना के बालों की लंबाई दो मीटर है। वह अपने बच्चों की तरह ही अपने बालों की देखभाल भी करती हैं।

एलेना के मुताबिक, पांच साल की उम्र में पहली बार उन्होंने सिर्फ एक बार बाल कटवाया था। उन्होंने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि उनकी मां का मानना था कि एक महिला के लिए लंबे बाल महत्वपूर्ण रहते हैं। मां ने कहा था कि स्त्री की सुंदरता सीधे बालों से पैदा होती है।

बता दें, एलेना छह साल के जुड़वां बच्चों वैलेरिया और मिरोस्लावा की मां हैं। वह अपने बच्चों की तरह ही अपने बालों की भी देखरेख करती हैं।

एलेना अपने बालों में हमेशा नेचुरल आयल ही इस्तेमाल करती हैं, क्योंकि यही बालों की चमक बरकरार रख सकता। एलेना का कहना है कि वह तीन हफ्तों में सिर्फ एक बार अपने लंबे बाल धोती है और यही वजह है कि उसके बाल अभी भी स्वस्थ और चमकीले दिखते हैं।