भाई के साथ सेक्स टेप बनाकर करोड़ो की कमाई करती है ये लड़की

 
भाई के साथ सेक्स टेप बनाकर करोड़ो की कमाई करती है ये लड़कीनई दिल्ली। घर बैठना तो सभी को बोरिंग काम लगता है ऐसे में इंग्लैंड में रहने वाली यह लड़की हैरियट सुगरकुकी के लिए घर बैठना काफी फायदेमंद है। ये लड़की जब स्कूल में पढ़ती थी तब यह बहुत ही डब्बू थी, लेकिन अब ये घर बैठे करोड़ो रुपए कमा रही है। इसकी वजह क्या है वो हम बताते है।

इस लड़की की उम्र 21 साल है। ये लड़की अपने परिवार के साथ इंग्लैण्ड में रहती है हैरियट काफी शांत किस्म की लड़की थी और उसका एक बॉयफ्रेंड भी था जिससे ब्रेअकप होने के बाद उसे बहुत बड़ा सदमा लगा था। हैरियट अपनी फीस खुद भरती थी जिसके लिए वह तीन तीन जॉब कर रही थी।

इसी बीच एक दिन हैरियट के एक दोस्त ने उसकी तस्वीरे रेडीट पर शेयर कर दी जिसके बाद उसकी ज़िन्दगी ही बदल गई। लोगो ने उसकी तस्वीर को काफी पसन्द किया। इसके बाद उसकी तस्वीरों की डिमांड बढ़ने लगी और हैरियट अपनी तस्वीरे शेयर करने लगी। आज की बात है की हैरियट कैमीन्ग के द्वारा लाखो कमा रही है। वो अपनी कई हॉट तस्वीरे और विडियो अपलोड करती रहती है। जिससे उन्हें काफी लाइक्स मिलते है।


हैरियट इसके आलावा अपनी सेक्स टेप बनाकर बेचती है जिसमे उनके माता पिता दोनों को कोई दिक्कत नहीं है। वे इसकी बदौलत लाखो करोड़ो कमा लेती है। साथ ही यह बात भी है की जिनके साथ हैरियट सेक्स टेप बनाती है उन्हें वो भाई की तरह मानती है। हैरियट अपनी कमाई से ऐशो आराम की ज़िन्दगी नहीं जीती बल्कि अपने भाई बहन की पढाई के लिए, उनके खर्चे के लिए पैसे भेजती है।

From around the web