इस लड़की ने बेस्ट फ्रेंड के दोगुनी उम्र के पिता से लड़ाया इश्क और कर ली शादी...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

इस लड़की ने बेस्ट फ्रेंड के दोगुनी उम्र के पिता से लड़ाया इश्क और कर ली शादी...

अमेरिका के एरिजोना में बेमेल जोड़े को देखकर लोग सकते हैं। 27 साल की टेलर लेहमन को अपनी दोगुनी उम्र के केरिन (54 साल) से प्यार होगा। सबसे बड़ी बात कि शख्स की बेटी, उसकी प्रेमिका की सहेली भी है। अपनी बेस्ट फ्रेंड के पापा से प्यार करने की वजह से लड़की


इस लड़की ने बेस्ट फ्रेंड के दोगुनी उम्र के पिता से लड़ाया इश्क और कर ली शादी...अमेरिका के एरिजोना में बेमेल जोड़े को देखकर लोग सकते हैं। 27 साल की टेलर लेहमन को अपनी दोगुनी उम्र के केरिन (54 साल) से प्यार होगा। सबसे बड़ी बात कि शख्स की बेटी, उसकी प्रेमिका की सहेली भी है।

अपनी बेस्ट फ्रेंड के पापा से प्यार करने की वजह से लड़की को तमाम आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। लेकिन उसने बेफ्रिक्री से कबूल किया कि उसे खुद के पिता की उम्र के शख्स से प्यार किया।

वो कहती हैं कि शुरू में मुझे इस रिश्ते को लेकर झिझक होती थी लेकिन समय के साथ मैं इससे बाहर आ गई। फिलहाल दोनों की शादी हो चुकी है। 5 साल लंबे रिलेशन के बाद दोनों ने तय किया कि उन्हें इस रिश्ते को एक नाम देना चाहिए। कपल अब अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातें करते हैं। उनका कहना है कि हमारी आदतें और शौक एक दूसरे से बहुत मिलते हैं।