इस युवती को इस काम के मिलते हैं 65 हजार महीना

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

इस युवती को इस काम के मिलते हैं 65 हजार महीना

नई दिल्ली। दुनियाभर में ऐसी कई नौकरी है, जिसके बारे में सुनकर हैरत होती है। लेकिन कुछ लोग उस काम को भी बड़े मजे से करते हैं और उसके बदले उन्हें अच्छी खासी सैलरी भी मिलती है। कुछ ऐसा ही काम कर रही हैं रूस की रहने वाली 26 साल की अन्ना चेरदांत्सेवा (An


इस युवती को इस काम के मिलते हैं 65 हजार महीना
नई दिल्ली।  दुनियाभर में ऐसी कई नौकरी है, जिसके बारे में सुनकर हैरत होती है। लेकिन कुछ लोग उस काम को भी बड़े मजे से करते हैं और उसके बदले उन्हें अच्छी खासी सैलरी भी मिलती है।

कुछ ऐसा ही काम कर रही हैं रूस की रहने वाली 26 साल की अन्ना चेरदांत्सेवा (Anna Cherdantseva)। अन्ना एक नामी फर्नीचर ग्रुप की 'सोफा टेस्टर' बनी हैं और इसके बदले शुरुआत के तीन महीने तक उन्हें 65 हजार रुपए प्रति माह वेतन भी मिलेगा।

ख़बरों के अनुसार अन्ना को रोजाना 10 घंटे तक अलग-अलग सोफे पर बैठना होता है और उनकी जांच-परख करनी होती है। दरअसल, फर्नीचर कंपनी MZ5 ग्रुप ने पिछले महीने 'फुल टाइम सोफा टेस्टर' पद के लिए आवेदन बुलवाए थे।

हालांकि कंपनी के सभी प्रोडक्ट्स की लैब में जांच होती है, लेकिन प्रबंधन ने फैसला किया कि अगर असल में कोई इंसान इन पर बैठकर देखे, तो वह ग्राहकों को बेहतर प्रोडक्ट्स उपलब्ध करवा पाएंगे।