शरीर की गंध सूंघकर ऐसी जानकारी देती है ये लड़की, जानकर चौंक जाएंगे आप...

 
शरीर की गंध सूंघकर ऐसी जानकारी देती है ये लड़की, जानकर चौंक जाएंगे आप...
दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जिनके पास चमत्कारी शक्ति होती है और वो अपनी शक्तियों के जरिए नए-नए दावे करते ही रहते हैं. इन दिनों ऐसी ही एक लड़की की खूब चर्चाएं हो रही हैं. ये लड़की ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न की रहने वाली है जिसकी उम्र 25 वर्ष है. लड़की का नाम अरी कला है जिसका ये दावा है कि उन्हें पहले ही पता चल जाता है कि किस व्यक्ति की मौत होने वाली है.
इस बारे में अरी कला का कहना है कि, 'वो सूंघ कर बता सकती हैं कि किसकी जल्द ही मौत होने वाली है. उन्हें अपनी इस 'शक्ति' के बारे में तब पता चला, जब वो करीब 12 साल की थीं.' अरी कला ने एक घटना के बारे में बताते हुए ये भी कहा कि, 'जब वो 12 साल की थीं, तब वो अपने एक रिश्तेदार को देखने पहुंची थीं, जिसकी जल्द ही मौत होने वाली थी. उस समय उन्हें वहां एक अजीब सी गंध का अहसास हुआ. इसके बाद वो कई और लोगों के पास भी गईं और उनके पास भी जाने पर इसी तरह की गंध का अहसास हुआ, जिनकी थोड़े ही दिनों बाद मौत हो गई.'
हालांकि अरी अपनी इस खास शक्ति के लिए अफ़सोस भी बताई है क्योकि भले ही उन्हें लोगों की मौत का पहले पता चल जाता हो, लेकिन वो किसी की जान नहीं बचा पातीं. इस बारे में अरी का कहना है कि, 'कौन मरने वाला है, ये उन्हें पता चल जाता है लेकिन वो उस व्यक्ति को बताती नहीं हैं, क्योंकि वो नियति के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहतीं.' आपको बता दें पेशे से अरी मनोवैज्ञानिक है. पहले वो एक कंपनी में सेक्रेटरी का काम करती थीं, लेकिन बाद में उन्होंने वो नौकरी छोड़ दी.

From around the web