इंटरनेट पर अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना रही ये लड़की...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

इंटरनेट पर अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना रही ये लड़की...

18 साल की जर्मन एथलीट Alica Schmidt ने पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। अलीसा ने हाल ही में Sexiest Athlete In The World का खिताब मिल चुका है। इनकी तस्वीरें देख कर आपको भी यकीन हो जाएगा, आखिर क्यों इन्हें सेक्सिएस्ट एथलीट कहते हैं। अल


इंटरनेट पर अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना रही ये लड़की...
18 साल की जर्मन एथलीट Alica Schmidt ने पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। अलीसा ने हाल ही में Sexiest Athlete In The World का खिताब मिल चुका है। इनकी तस्वीरें देख कर आपको भी यकीन हो जाएगा, आखिर क्यों इन्हें सेक्सिएस्ट एथलीट कहते हैं।

अलीसा जर्मनी की रहने वाली हैं और अंडर-20 चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल भी जीत चुकी हैं। फिलहाल वो टोक्यो में 2020 में होने वाले ओलंपिक की तैयारियों में जुटी हुई हैं लेकिन चर्चे उनकी तस्वीरों के हो रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर अलीसा काफी एक्टिव हैं और उनके 40 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वो अक्सर अपने फैंस के लिए तस्वीरें डालती रहती हैं। तस्वीर चाहे ट्रैक की हो या वेकेशन की, वो सभी में काफी हॉट लगती हैं। उनकी तस्वीरों पर हजारों लाइक्स और कमेंट आते हैं।


हाल ही में उन्होंने बीच किनारे बिकनी पहने फोटो डाली थी। इस तस्वीर पर उनके फैंस के कई कमेंट आए और उन्हें सबसे सेक्सी एथलीट भी कहा गया। अलीसा सोशल मीडिया पर स्टार बन चुकी हैं। वो 200मी, 400मी, और 800मी की रेस में भाग लेती हैं।