इस लड़की ने खून को बनाया अपनी खूबसूरती का जरिया, लगाती है खून वाली Cream

 
इस लड़की ने खून को बनाया अपनी खूबसूरती का जरिया, लगाती है खून वाली Cream
हर लड़की चाहती है कि वह दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो। आज के वक्त में खूबसूरत दिखने के लिए लड़कियां क्या-क्या नहीं करती। इस बात का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल होगा। कोई अपनी फेस की सर्जरी करा रहा है तो कोई ट्रांसप्लांट करा रहा है। ऐसा ही एक और किस्सा सामने आया है जिसमे लड़की खून से बना ​क्रिम अपने चेहरे पर लगाती है। इस बात का खुलासा 'फीमेलफर्स्ट डॉट कॉम डॉट यूके' के द्वारा हुआ है।

जिस मॉडल की बात कर रहे हैं उसका नाम है हैली बाल्डविन। किसी भी फंक्शन से पहले हैली के चेहरे पर बहुत अधिक फुंसी या मुहांसे होने लग जाते थे ऐसे में एक स्किन केयर स्पेशलिस्ट से मिलीं। इसके बाद डॉक्टर ने उनके बांह से खून निकालकर उसमें अन्य प्रोडक्ट मिलाकर उसे मशीन की सहायता से फिल्टर कर दिया। इसके बाद से हैली यहीं क्रीम लगाती हैं और अब फेस पर कोई पिम्पल भी नहीं है। 

हैली की स्किन पहले से काफी अच्छी हो गईं हैं| खासकर, किसी इवेंट से पहले जो पिम्पल उन्हें होते थे, वह अब नहीं होते हैं। सूत्रों के मुताबिक हैली ने बताया कि वह अपनी स्किन को लेकर बहुत चिंतित रहती थी। जब भी उनके फेस पर पिंपल होने लगते थे  तो वह बहुत परेशान हो जाती थी लेकिन  जब से इस क्रीम का इस्तेमाल किया था फिर कुछ नहीं हुआ। 

From around the web